शतक से महज दो रन दूर था बल्लेबाज तभी हुआ कुछ ऐसा कि गेंदबाज पर फूटा फैंस का गुस्सा, वीडियो वायरल

बिग बैश लीग में शनिवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में घटी एक घटना सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

By अमित कुमार | Published: January 30, 2021 09:02 PM2021-01-30T21:02:05+5:302021-01-30T21:02:05+5:30

James Vince stranded on 98 as wide seals Sydney Sixers win over Perth Scorchers in Big Bash | शतक से महज दो रन दूर था बल्लेबाज तभी हुआ कुछ ऐसा कि गेंदबाज पर फूटा फैंस का गुस्सा, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने 167 रन बनाए।इस लक्ष्य को सिडनी की टीम ने बहुत ही आसानी के साथ सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।मैच के दौरान सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जेम्स विन्स अपने शतक से चूक गए।

पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच शनिवार को बिग बैश लीग का पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। इस मुकाबले को सिडनी सिक्सर्स ने 9 विकेट से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। लेकिन इस मैच के दौरान हुई एक घटना लोगों के बीच चर्चा में आ गई है। दरअसल,  सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाज जेम्स विन्स अपने शतक से महज दो रन दूर थे, लेकिन तभी गेंदबाज ने कुछ ऐसा किया कि वह अपना शतक पूरा नहीं कर सके। 

विन्स अपने शतक से सिर्फ 2 रन दूर थे और उनके पास इसे पूरा करने का शानदार मौका था। सिडनी को जीत के लिए एक रन की जरूरत थी और टीम के पास 3 ओवर पड़े थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑलराउंडर एंड्रू टाय गेंदबाजी करने आए और उन्होंने वाइड फेंककर सिडनी को इस मैच में जीत दिला दी। एंड्रू टाय की इस हरकत को देखकर बल्लेबाज भी हैरान रह गया। 

स्ट्राइक पर खड़े विन्स लंबे समय तक गेंदबाज को देखते रह गए और उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ। शतक के करीब आकर गेंदबाज की ऐसी हरकत के कारण वह अपने शानदार शतक से चूक गए। सिडनी को जीत के लिए 20 ओवरों में 168 रनों की जरूरत थी। जिसके बाद सिडनी के बल्लेबाजों ने सिर्फ 17 ओवरों में ही 9 विकेट से मैच जीत लिया। 

Open in app