CSK Vs RCB: कोहली को बोल्ड कर 'डर' गए थे जडेजा! ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

दिलचस्प ये रहा कि कोहली को बोल्ड करने के बादवजूद जडेजा के चेहरे पर सेलिब्रेशन के कोई भाव नहीं थे।

By विनीत कुमार | Published: May 5, 2018 06:07 PM2018-05-05T18:07:03+5:302018-05-05T18:16:46+5:30

ipl 2018 csk vs rcb ravindra jadeja looks scared after bowled virat kohli and twitter reaction | CSK Vs RCB: कोहली को बोल्ड कर 'डर' गए थे जडेजा! ट्विटर पर ऐसे उड़ा मजाक

Ravindra Jadeja and Virat Kohli

googleNewsNext

नई दिल्ली, 5 मई: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच पुणे में मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या सामने आया, जिस पर कई फैंस हैरान हुए। यही नहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें भी हुईं। दरअसल, इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले रॉयल चैलेंजर्स को बैटिंग के लिए बुलाया।

रॉयल चैलेंजर्स की शुरुआत हालांकि खराब रही और आखिरकार पूरी टीम 127 पर सिमट गई। पार्थिव पटेल (53) को छोड़ कोई भी जम कर नहीं खेल सका। आखिरी ओवरों में टिम साउदी ने 33 रनों की पारी खेल टीम को 100 रनों के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि, इस पारी के दौरान सबसे मजेदार वाक्या तब नजर आया जब रवींद्र जडेजा ने विराट कोहली को बोल्ड किया। कोहली 11 रनों पर केवल 8 रन बनाकर बोल्ड हुए।

दिलचस्प ये रहा कि कोहली को बोल्ड करने के बादवजूद जडेजा के चेहरे पर सेलिब्रेशन के कोई भाव नहीं थे। आमतौर पर कोई भी गेंदबाज विकेट लेने के बाद खुशी का इजहार करता है लेकिन जडेजा उल्टे सहमे हुए और हैरान लगे। (और पढ़ें- IPL, CSK Vs RCB: धोनी की स्पीड के सामने कैसे चित हुए डिविलियर्स, देखिए वीडियो)

ट्विटर पर भी इसे लेकर प्रतिक्रिया आने लगी और फैंस सहित आईपीएल और आईसीसी के ट्विटर हैंडल से भी इस दिलचस्प घटना पर ट्वीट आए।







बता दें कि इस मैच में जडेजा ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके। जडेजा ने 4 ओवरों में 18 रन देकर तीन विराट कोहली, मंदीप सिंह और पार्थिव पटेल का विकेट हासिल किया। इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी दो और लुंगी एंगिडी ने एक विकेट झटका। एक सफलता डेविड विली को मिली। चेन्नई के गेंदबाजों के इस शानदार प्रदर्शन के सामने रॉय चैलेंजर्स की पूरी टीम 123 रनों पर सिमट गई। 
(और पढ़ें- रोहित शर्मा बने टी20 में 300 छक्के लगाने वाले पहले इंडियन, गंभीर का ये रिकॉर्ड भी तोड़ा)

Open in app