India vs Australia, 4th Test: Navdeep Saini complained of a groin pain and has been taken for scans | IND vs AUS, 4th Test: नवदीप सैनी स्कैन के लिए पहुंचे हॉस्पिटल, मुकाबले में आगे खेलना संदिग्ध, सीरीज में अब तक 10 भारतीय चोटिल
नवदीप सैनी मैच के पहले दिन 7.5 ओवर ही फेंक सके।

Highlightsब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान नवदीप सैनी चोटिल।गेंदबाजी के दौरान नवदीप सैनी को ग्रोइन इंजरी।इस सीरीज अब तक 10 भारतीय चोटिल।

India vs Australia, 4th Test: भारत को ब्रिस्बेन टेस्ट के दौरान एक और बड़ा झटका लग सकता है। टीम इंडिया फिलहाल अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही है। चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी परेशानी में नजर आए।

नवदीप सैनी गेंदबाजी के वक्त चोटिल

नवदीप सैनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन ग्रोइन के दर्द के कारण मैदान से चले गए। उस वक्त सैनी ने अपने आठवें ओवर में पांच गेंद डाली, जो पारी का 36वां ओवर था। उपकप्तान रोहित शर्मा ने सैनी का ओवर पूरा किया।

नवदीप सैनी स्कैन के लिए पहुंचे हॉस्पिटल

नवदीप सैनी को फिलहाल स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। जल्द उनकी रिपोर्ट आ सकती है। हालांकि सैनी का इस मैच में आगे खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है।

बीसीसीआई ने जारी किया बयान

बीसीसीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, ‘‘नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका उपचार कर रही है। नवदीप सैनी को स्कैन के लिये ले जाया गया है।’’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अब तक 10 भारतीय चोटिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक इस सीरीज में कुल 10 भारतीय खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। इनमें केएल राहुल (कलाई की चोट), हनुमा विहारी (मांसपेशियों में खिंचाव), रवींद्र जडेजा (अंगूठे में फ्रेक्चर), रविचंद्रन अश्विन (पीठ में जकड़न), उमेश यादव (पिंडली की मांसपेशियों में चोट), मोहम्मद शमी (हाथ में फ्रेक्चर), जसप्रीत बुमराह (पेट में चोट), भुवनेश्वर कुमार (जांघ में चोट), इशांत शर्मा (साइड स्ट्रेन) और नवदीप सैनी (मांसपेशियों में खिंचाव) परेशानी से जूझ रहे हैं।

4 भारतीय चोटिल खिलाड़ी सीरीज से बाहर

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, हरफनमौला रवींद्र जडेजा, स्पिनर आर अश्विन और बल्लेबाज हनुमा विहारी चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं। 4 मैचों की ये शृंखला फिलहाल बराबरी पर है और ऐसे में ब्रिस्बेन टेस्ट निर्णायक बन चुका है।

Web Title: India vs Australia, 4th Test: Navdeep Saini complained of a groin pain and has been taken for scans

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे