IND vs AUS, 3rd ODI: रवींद्र जडेजा ने खेली ऐसी पारी, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए संजय मांजरेकर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रवींद्र जडेजा ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर एक बार फिर आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 2, 2020 03:58 PM2020-12-02T15:58:25+5:302020-12-02T16:06:28+5:30

India vs Australia, 3rd ODI: Sanjay Manjrekar trolled After Ravindra Jadeja Vital Knock Against Australia | IND vs AUS, 3rd ODI: रवींद्र जडेजा ने खेली ऐसी पारी, सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए संजय मांजरेकर

अर्धशतक जड़ने के बाद बल्ले को हवा में लहराते रवींद्र जडेजा।

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जडेजा ने जड़ा अर्धशतक।सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए संजय मांजरेकर।मांजरेकर ने जडेजा को बताया था 'टुकड़ों में खेलने वाला'।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक बार फिर अपने बल्ले से चमक बिखेरी। जडेजा ने ना सिर्फ अर्धशतक जड़ा, बल्कि हार्दिक पंड्या के साथ छठे विकेट के लिए 150 रन की अटूट साझेदारी भी की, जिसके दम पर भारत ने 5 विकेट खोकर 302 रन बनाए।

जडेजा ने जड़ा अर्धशतक, ट्रोल हुए संजय मांजरेकर

रवींद्र जडेजा ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 8 बाउंड्री की मदद से नाबाद 66 रन बनाए, जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज कमेंटेटर संजय मांजरेकर एक बार फिर ट्रोल गए।

आखिर क्यों ट्रोल हुए संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर ने ना सिर्फ रवींद्र जडेजा को Bits and pieces यानी टुकड़ों में खेलने वाला बताया था, यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अपनी प्लेइंग इलेवन में भी उन्हें नहीं चुना था। मांजेकर ने कहा था कि जडेजा द्वारा सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलने से उन्हें दिक्कत है।

अब जब जडेजा ने तीसरे वनडे मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, तो लोगों ने इस तरह मांजरेकर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

भारत के पांच विकेट पर 302 रन

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच विकेट पर 302 रन बनाए। भारत पहले दो वनडे और श्रृंखला गंवा चुका है। हार्दिक पंड्या ने 92 और रविंद्र जडेजा ने 66 रन की नाबाद पारियां खेली।

Open in app