IND vs BAN: भारत को हराया तो करूंगी 'फिश डिनर', पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बांग्लादेश टीम को ऑफर

पाकिस्तान अभिनेत्री ने भारतीय टीम को आज क्रिकेट में हराने के लिए बांग्लादेशी टीम के खिलाडियों से वाद कर दिया है। इसके लिए साथ में ऐसे डिनर का वादा कर दिया है।

By आकाश चौरसिया | Published: October 19, 2023 04:56 PM2023-10-19T16:56:45+5:302023-10-19T17:16:27+5:30

India is defeated I will do fish dinner pakistani actress offers to Bangladesh team | IND vs BAN: भारत को हराया तो करूंगी 'फिश डिनर', पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बांग्लादेश टीम को ऑफर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम को हराने के लिए अब पाकिस्तानी अभिनेत्री ने शर्त रख दी हैसोशल मीडिया पर इस बात को लेकर कई पोस्ट किए हैंवहीं, अब इस बात पर भारत में चर्चा शुरू हो गई है

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार का बदला लेने के लिए पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने बांग्लादेशक्रिकेटर से वादा कर दिया है।  उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, अगर भारत को आज के मैच में बांग्लादेश हराती है तो वो अपना किया वादा पूरा करेंगी। 

सहर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आगे कहा, "मेरा बंगाली बंधु हमारी हार का बदला लेगा। अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाउंगी और बंगाली बॉय के साथ फिश डिन करुंगी।" वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी से कई मुद्दों पर अपना विरोध प्रदर्शन कर शिकायत दर्ज कराई। 

सहर ने एक्स पर दूसरे पोस्ट कहा, "बंगाली टाइगर्स भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर इनका घमंड और अतिविश्वास को चूर-चूर कर दो"।


 
विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए पहले मैच में ही पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया था। भारत 7 विकेट से मैच जीतने में कामयाब हुआ था। पाकिस्तान विश्वकप 2023 में खेले अबतक के 3 में से सिर्फ एक ही मैच हारा है। लेकिन, अब भी पाकिस्तान के लिए रास्ता उतना ही मुश्किल है क्योंकि उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत से एक बार फिर दो-दो हाथ करने होंगे।

पीसीबी ने इन शिकायतों में कहा कि पाकिस्तानी पत्रकारों को विजा मिलने में काफी देरी हो रही है। मौजूदा विश्व कप 2023 के लिए वीजा नीति का अभाव है जिसके कारण पाकिस्तान फैंस भी मैच देखने नहीं जा पा रहे हैं। पीसीबी ने आगे कहा कि 14 अक्टूबर 2023 को भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान पाकिस्तानी टीम को गलत तरीके से निशाना बनाया गया। 

Open in app