IND vs SL, 3rd ODI: रोहित ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी, दो खिलाड़ी बाहर, इनको मौका, देखें प्लेइंग 11

IND vs SL, 3rd ODI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को यहां तीसरे और अंतिम वनडे में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत ने अंतिम एकादश में दो बदलाव किये हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 15, 2023 01:19 PM2023-01-15T13:19:42+5:302023-01-15T13:27:27+5:30

IND vs SL, 3rd ODI India have won toss and opted to bat Hardik pandy and Umran MALIK rested, Washington sunder and Suryakumar yadav are in see 11 | IND vs SL, 3rd ODI: रोहित ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी, दो खिलाड़ी बाहर, इनको मौका, देखें प्लेइंग 11

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने टीम में दो बदलाव किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाये है।

IND vs SL, 3rd ODI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित ने टीम में दो बदलाव किया। उपकप्तान हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आराम दिया गया है और सूर्य कुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर को मौका मिला।

टीम ने हार्दिक पंड्या और उमरान मलिक की जगह सूर्यकुमार यादव और वाशिगंटन सुंदर को शामिल किया। श्रीलंका ने भी दो बदलाव किये हैं, उसने एशेन बंडारा और जेफ्रे वांडरसे को धनजंय डि सिल्वा और दुनिथ वेलालागे की जगह शामिल किया।

तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे है। भारतीय टीम की निगाहें श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में जीत से सीरीज क्लीन स्वीप करने पर लगी है। भारत ने गुवाहाटी में आसान जीत के बाद कोलकाता में शीर्ष क्रम के चरमराने के बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर सीरीज में अजेय बढ़त बनायी।

टीम इस मैच के बाद 72 घंटे से भी कम समय में बेहतर प्रतिद्वंद्वी न्यूजीलैंड से भिड़ेगी और श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप से खिलाड़ी आगामी सीरीज के लिये आत्मविश्वास से भरे होंगे। अक्षर पटेल न्यूजीलैंड श्रृंखला के दौरान निजी कारणों से ब्रेक लिया है।

टीमें:

श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एशेन बंडारा, चरिथ असलंका, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चामिका करुणारत्ने, कसुन राजिथा, लाहिरू कुमारा।

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

Open in app