Ind vs NZ: Rohit Sharma and Hardik Pandya wears same jersey No. 33 while batting during third T20 | IND vs NZ: टीम इंडिया के दो खिलाड़ी एक ही नंबर की जर्सी में उतरे बैटिंग करने, फैंस रह गए 'हैरान'
तीसरे टी20 में रोहित और पंड्या जर्सी नंबर 33 पहनकर खेले

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों रविवार को हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच में 4 रन से शिकस्त मिली। इस हार के साथ ही भारत तीन मैचों की सीरीज 2-1 से हार गया।

इस रोचक मुकाबले में न्यूजीलैंड से जीत के लिए मिले 213 रन के लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 208 रन ही बना सकी। 

रोहित और हार्दिक एक ही जर्सी नंबर पहनकर बैटिंग के लिए उतरे

इस मैच में भारतीय बैटिंग के दौरान एक अजीबोगरीब नजारा दिखा, जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एक ही नंबर की जर्सी पहनकर खेलते आए। भारतीय पारी के दौरान एक समय ऐसा आया जब रोहित और पंड्या एक ही जर्सी नंबर 33 पहनकर साथ में बैटिंग कर रहे थे। 

हैरानी की बात ये है कि बीसीसीआई द्वारा इस मैच के लिए जारी प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा की जर्सी का नंबर 45 और पंड्या की जर्सी का नंबर 33 लिखा हुआ था। 


लेकिन बैटिंग के दौरान ये दोनों एक ही जर्सी नंबर 33 पहनकर खेलने उतरे। इससे पहले रोहित ने पिछले मैच में विजय शंकर की जर्सी पहनी थी लेकिन तब उन्होंने नाम को टेप से ढंक रखा था। 

रोहित शर्मा ने इस मैच में 38 जबकि हार्दिक पंड्या ने 21 रन बनाए। लेकिन भारतीय टीम लक्ष्य से 4 रन दूर रह गई। इन दोनों के अलावा भारत के लिए विजय शंकर ने 43 रन, दिनेश कार्तिक ने 33, ऋषभ पंत ने 28 और क्रुणाल पंड्या ने 26 रन बनाए। 

न्यूजीलैंड के लिए कॉलिन मुनरो ने सिर्फ 40 गेंदों में ही 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 72 रन की तूफानी पारी खेली।


Web Title: Ind vs NZ: Rohit Sharma and Hardik Pandya wears same jersey No. 33 while batting during third T20
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे