Ind vs Aus: Hardik Pandya, KL Rahul dropped from first ODI after their comments in koffee with karan | IND vs AUS: हार्दिक पंड्या, केएल राहुल पर गिरी विवाद की गाज, पहले वनडे से हुए बाहर-रिपोर्ट्स
हार्दिक पंड्या, केएल राहुल पहले वनडे से बाहर: रिपोर्ट

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को पहले वनडे से बाहर कर दिया गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे शनिवार को सिडनी में खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, ये दोनों खिलाड़ी न सिर्फ पहले वनडे बल्कि पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

हाल ही में केएल राहुल के साथ 'कॉफी विद करण' शो में नजर आए पंड्या को इस शो में अपनी 'सेक्सिट' और महिला पर किए गए अपमानजनक टिप्पणियों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

पीटीआई रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने कहा, 'टीम मैनेजमेंट ने हार्दिक पंड्या को बता दिया है कि वह कल के मैच में नहीं खेल रहे हैं। राहुल, वैसे भी प्लेइंग इलेवन की दौड़ में शामिल नहीं थे। टीम मैनेजमेंट इस बात के लिए आधिकारिक संवाद का इंतजार कर रहा है कि क्या इन दोनों का अल्पकालिक निलंबन हो सकता है और उन्हें वापस भेजा जा सकता है।'

हालांकि इस घटना के बाद पंड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी और कहा था कि वह 'थोड़ा बहक गए' थे। इस मामले पर बीसीसीआई ने पंड्या और राहुल दोनों को ही कारण बताओ नोटिस जारी किया था। 

इस नोटिस के जवाब में भी पंड्या ने फिर से बीसीसीआई और फैंस से अपनी टिप्पणियों के लिए ये कहते हुए माफी मांगी थी, उनका उद्देश्य किसी को आहत या करना या किसी का अपमान करना नहीं था।

लेकिन माना जा रहा है कि बीसीसीआई पंड्या के जवाबों से संतुष्ट नहीं है और इस मामले में एक जांच समिति गठित करने की सिफारिश की है, जो इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई का फैसला लेगी।  

कप्तान विराट कोहली ने भी इस विवाद पर कहा है कि न तो टीम इंडिया और न ही वह खुद ऐसी किसी अनुचित टिप्पणी का समर्थन करते हैं।


Web Title: Ind vs Aus: Hardik Pandya, KL Rahul dropped from first ODI after their comments in koffee with karan
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे