ICC World Cup 2023: अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ी वायरल बुखार से हुए ठीक, कुछ अभी भी निगरानी में, पीसीबी ने दी जानकारी

'गार्डन सिटी' में पिछले कुछ महीनों में वायरल बुखार के कई मामले देखे गए हैं, हालांकि यह मौसम परिवर्तन का मामला हो सकता है जिसके कारण मेहमान टीम के सदस्यों को मामूली स्वास्थ्य समस्याएं हुईं।

By रुस्तम राणा | Published: October 17, 2023 07:21 PM2023-10-17T19:21:31+5:302023-10-17T19:23:11+5:30

ICC World Cup 2023 Most of the Pakistani players have recovered from viral fever, some are still under observation, PCB informed | ICC World Cup 2023: अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ी वायरल बुखार से हुए ठीक, कुछ अभी भी निगरानी में, पीसीबी ने दी जानकारी

ICC World Cup 2023: अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ी वायरल बुखार से हुए ठीक, कुछ अभी भी निगरानी में, पीसीबी ने दी जानकारी

googleNewsNext
Highlightsपीसीबी के मीडिया मैनेजर अहसान इफ्तिखार नेगी ने वायरल बुखार से पीड़ित अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ी ठीक हो गए हैंपाकिस्तान टीम ने मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रशिक्षण कियापाकिस्तान 20 अक्टूबर को यहां विश्व कप के एक हाई-प्रोफाइल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा

ICC World Cup 2023: पीसीबी के मीडिया मैनेजर अहसान इफ्तिखार नेगी ने मंगलवार को कहा कि बेंगलुरु पहुंचने के बाद वायरल बुखार से पीड़ित अधिकांश पाकिस्तानी खिलाड़ी ठीक हो गए हैं, हालांकि कुछ अभी भी चिकित्सा निगरानी में हैं। पाकिस्तान 20 अक्टूबर को यहां विश्व कप के एक हाई-प्रोफाइल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।

पिछले दिन अहमदाबाद में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद पाकिस्तान टीम रविवार को बेंगलुरु पहुंची। 'गार्डन सिटी' में पिछले कुछ महीनों में वायरल बुखार के कई मामले देखे गए हैं, हालांकि यह मौसम परिवर्तन का मामला हो सकता है जिसके कारण मेहमान टीम के सदस्यों को मामूली स्वास्थ्य समस्याएं हुईं।

अहसान ने मंगलवार को पीटीआई को बताया, “पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से अधिकांश इससे पूरी तरह ठीक हो गए हैं। जो लोग ठीक होने के चरण में हैं वे टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं।”

उन्होंने यह भी पुष्टि की कि कप्तान और बल्लेबाजी के मुख्य आधार बाबर आजम और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम ने मंगलवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रशिक्षण किया।

Open in app