मोहम्मद शमी के चाचा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रॉपर्टी हथियाना चाहती है हसीन जहां

पाकिस्तानी गर्ल अलिश्बा के बाद शमी के चाचा खुर्शीद अहमद ने भी इस विवाद में कई खुलासे किए हैं।

By सुमित राय | Published: March 21, 2018 10:08 AM2018-03-21T10:08:56+5:302018-03-21T10:08:56+5:30

Hasin Jahan only wished for money, says Mohammed Shami's Uncle Khurshid | मोहम्मद शमी के चाचा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रॉपर्टी हथियाना चाहती है हसीन जहां

Hasin Jahan only wished for money, says Mohammed Shami's Uncle Khurshid

googleNewsNext

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किले बढ़ती ही जा रही हैं और अब बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को बताया है कि वो दो दिन दुबई में रुके थे। जैसा की शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था और कहा था कि वो वहां पाकिस्तानी लड़की से मिले थे। हालांकि इस बीच कई लोग सामने आ रहे हैं और दोनों के रिश्ते को लेकर खुलासा कर रहे हैं।

शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के रिश्ते के बारे में पाकिस्तानी गर्ल अलिश्बा के बाद शमी के चाचा खुर्शीद अहमद ने भी इस विवाद में कई खुलासे किए हैं। चाचा खुर्शीद ने मोहम्मद शमी का साथ देते हुए हसीन जहां पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि हसीन जहां, शमी के पैसों से हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थी और शमी की प्रॉपर्टी अपने नाम करना चाहती थी।


बता दें कि शमी की वाइफ ने उनपर शादी के बाद कई महिलाओं से संबंध बनाने और फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। वहीं हसीन ने यह भी आरोप लगाया था कि शमी साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया के साथ वापस नहीं आए थे और दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा के साथ रुके थे। इसके बाद हसीन जहां ने शमी समेत 5 लोगों पर कोलकाता के एक थाने में गैरजमानती धाराओं में मामला दर्ज कराया था। जिस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं शमी इन सभी आरोपों का खंडन कर रहे हैं और इन सभी के पीछे किसी तीसरे का हाथ बता रहे हैं। (यह भी पढ़ें: BCCI ने पुलिस को दी शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे से जुड़ी सभी जानकारी, किया यह बड़ा खुलासा)

शमी के चाचा खुर्शीद ने कहा कि हसीन जहां सिर्फ पैसा चाहती है। हमने उससे और उसके वकील से बात करने की कोशिश की, लेकिन वो चाहती है कि सारी प्रॉपर्टी तुरंत उसके नाम कर दी जाए। हो सकता है वह शमी से पीछा छुड़ाना चाह रही हो। कोई नहीं जानता। इस मामले में अब शमी का कहना है कि हसीन जहां इस हद तक आ चुकी हैं कि अब उनके बीच सुलह का कोई रास्ता नहीं बचा और अब वह भी कानूनी तौर पर इस मामले से निपटना चाहते हैं।

हसीन जहां की शिकायत पर कोलकाता पुलिस जांच में जुटी है। इसी कड़ी में कोलकाता पुलिस उत्तर प्रदेश के शमी के गांव अमरोहा पहुंची, जहां कोलकाता क्राइम ब्रांच ने शमी की संपत्तियों की जांच की। अमरोहा के अलावा कोलकाता क्राइम ब्रांच भी टीम शमी के भाई के घर मोरादाबाद भी पहुंची थी।  (देखें: एक महीने पहले पत्नी के साथ ऐसी हसीन थी शमी की लाइफ, फिर अचानक क्यों आया तूफान...?)




बता दें कि शमी ने शुरुआत में तो हसीन जहां से सुलह की कोशिश भी की, लेकिन अब वह भी अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में अब शमी का कहना है कि हसीन जहां इस हद तक आ चुकी हैं कि अब उनके बीच सुलह का कोई रास्ता नहीं बचा और अब वह भी कानूनी तौर पर इस मामले से निपटना चाहते हैं. 

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app