BCCI ने पुलिस को दी शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे से जुड़ी सभी जानकारी, किया यह बड़ा खुलासा

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में बनी हुई है।

By सुमित राय | Published: March 20, 2018 11:23 AM2018-03-20T11:23:53+5:302018-03-20T11:23:53+5:30

BCCI give report to Kolkata Police, says Shami was in Dubai for 2 days on return from South Africa | BCCI ने पुलिस को दी शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे से जुड़ी सभी जानकारी, किया यह बड़ा खुलासा

BCCI give report to Kolkata Police, says Shami was in Dubai for 2 days on return from South Africa

googleNewsNext

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में बनी हुई है। अब बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को शमी से संबंधित जानकारी दी है।

कुछ दिन पहले कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से मोहम्मद शमी के दौरे से जुड़ी जानकारी मांगी थी, जिसका जवाब देते हुए बीसीसीआई ने बताया है कि शमी दो दिन के लिए दुबई में रुके थे। बीसीसीआई ने बताया कि पूरी टीम इंडिया पाबस आ गई थी, लेकिन शमी 17 और 18 फरवरी को दुबई में रुक गए थे।

बता दें कि शमी की वाइफ ने उनपर शादी के बाद कई महिलाओं से संबंध बनाने और फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। वहीं हसीन ने यह भी आरोप लगाया था कि शमी साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया के साथ वापस नहीं आए थे और दुबई में पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा के साथ रुके थे। वहीं शमी इन सभी आरोपों का खंडन कर रहे हैं और इन सभी के पीछे किसी तीसरे का हाथ बता रहे हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कौन सच बोल रहा है। (देखें: एक महीने पहले पत्नी के साथ ऐसी हसीन थी शमी की लाइफ, फिर अचानक क्यों आया तूफान...?)

शमी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि शमी आरोप लगाया था कि शमी दुबई में अलिश्बा नाम की पाकिस्तानी लड़की से मिले थे और उनसे पैसा लेने का आरोप लगाया है। अब इस मामले में अलिश्बा भी सामने आ गई है और उसने कहा कि मैं उनकी एक फॉलोअर में से एक हूं, ठीक वैसे ही जैसे उनके लाखों फॉलोअर हैं। मैं भी उन्हीं आम फैंस में से एक हूं। मैंने उन्हें मैसेज भेजा और इसके बाद हमारी दोस्ती हुई।'

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कोलकाता पुलिस के ज्वाइंट सीपी (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बीसीसीआई के लेटर से मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मद शमी 17 और 18 फरवरी को दुबई में रुके थे। अब हम इससे जुड़ी अन्य पहलुओं पर जांच कर रहे हैं।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app