टीम इंडिया की हार के बाद पंड्या ने स्टाइल मारते हुए फोटो की शेयर, तो लोगों ने गुस्से में कही ये बातें

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने स्टाइल के लिए मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

By सुमित राय | Published: July 18, 2018 05:53 PM2018-07-18T17:53:14+5:302018-07-18T17:53:14+5:30

Hardik Pandya trolled on posting Stylish Photo after India loss against England in ODI Series | टीम इंडिया की हार के बाद पंड्या ने स्टाइल मारते हुए फोटो की शेयर, तो लोगों ने गुस्से में कही ये बातें

Hardik Pandya trolled on posting Stylish Photo after India loss against England in ODI Series

googleNewsNext

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने स्टाइल के लिए मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक की फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक पंड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के वनडे सीरीज में हार के बाद लंदन के होटल रूम से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि 'नतीजे से दुखी तो हैं, लेकिन हार से बहुत कुछ सीखा है।'

हार्दिक पंड्या के ऐसे फोटो शेयर करने के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने जमकर उनपर भड़ास निकाली। कुछ लोगों ने उन्हें स्टाइल छोड़ अपनी बैटिंग पर ध्यान देने की सलाह दी। तो कुछ लोगों ने पंड्या को कहा कि भाई बॉलिंग पर ध्‍यान दो, सेल्‍फी ज्‍यादा काम नहीं आएगी।

हार्दिक पंड्या ने तीसरे वनडे मैच में 21 गेंदों में 2 चौके की मदद से 21 रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में 5.3 ओवर में 39 रन दिए थे और कोई विकेट हासिल नहीं किया था। वहीं पहले मैच में पंड्या ने 47 रन दिए थे, जबकि बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। वहीं दूसरे वनडे में उन्होंने 70 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था, जबकि बल्लेबाजी में 21 रन की पारी खेली थी।

पंड्या तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 14 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की पारी खेली थी। वहीं दूसरे मैच में 12 रनों की नाबाद पारी खेली थी और 28 रन देकर एक विकेट लिया था। पहले मैच में पंड्या ने 33 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे सीरीज में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को 2-1 से गंवा दिया। तीसरे मैच में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए आठ विकेट गंवाकर 256 रन बनाए, जिसे इंग्लैंड की टीम ने 44.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। वहीं इसके बाद उसे दूसरे वनडे मैच में 86 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इससे पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था। भारतीय टीम को 1 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Open in app