हार्दिक पंड्या ने शेयर की मंगेतर नताशा और परिवार के साथ वर्कआउट की तस्वीर, लिखा, 'मेरे बेबीज के साथ मजेदार सेशन'

Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने कोरोना वायरस के लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के साथ वर्कआउट की एक मजेदार तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 29, 2020 12:24 PM2020-03-29T12:24:14+5:302020-03-29T12:38:15+5:30

Hardik Pandya Shares Workout Picture With Fiancee Natasa Stankovic and Family | हार्दिक पंड्या ने शेयर की मंगेतर नताशा और परिवार के साथ वर्कआउट की तस्वीर, लिखा, 'मेरे बेबीज के साथ मजेदार सेशन'

हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर और परिवार के साथ वर्कआउट की तस्वीर की शेयर (Twitter/Hardik Pandya)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस की वजह से भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है घोषितहार्दिक पंड्या समेत अन्य स्टार क्रिकेटर इन दिनों लॉकडाउन के दौरान घर में रहने को मजबूर

ऐसे समय में जब कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है तो स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी अपने परिवार के साथ फुर्सत का वक्त बिता रहे हैं। पंड्या ने शनिवार को सोशल मीडिया में अपने परिवार के साथ घर पर वर्कआउट करते हुए एक मजेदार तस्वीर शेयर की। 

इस तस्वीर में पंड्या अपनी मंगेतर नताशा स्टेनिकोविक, बड़े भाई क्रणाल पंड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं।

पंड्या ने शेयर की मंगेतर और भाई क्रुणाल और भाभी के साथ तस्वीर

पंड्या ने ट्विटर अपने परिवार के साथ वर्कआउट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे बेबीज के साथ क्या मजेदार सेशन है।'  

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च से देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। 

पीएम के ऐलान के बाद भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से घर पर ही रहने और के दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। 

गुरुवार को हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर एक संदेश में लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर पर रहने की अपील की थी। 

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर की खेल गतिविधियां ठप हो गई हैं। इसकी वजह से आईपीएल 2020 स्थगित हो चुका है। वहीं इसकी वजह से टोक्यो ओलंपिक 2020 को भी एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

साथ ही फुटबॉल की यूईएफए चैंपियंस लीग, यूरो कप और टेनिस के फ्रेंच ओपन समेत कई एटीपी टूर्नांमेंट स्थगित करने पड़े हैं। 

Open in app