हार्दिक पंड्या ने किया 'दूल्हे' आकाश अंबानी के साथ जमकर डांस, एंट्री गेट पर थिरके, वीडियो वायरल

Hardik Pandya at Akash Ambani-Shloka Mehta wedding: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में जमकर थिरके

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 10, 2019 12:01 PM2019-03-10T12:01:43+5:302019-03-10T12:02:50+5:30

Hardik Pandya seen dancing with bridegroom at Akash Ambani-Shloka Mehta wedding, Video goes viral | हार्दिक पंड्या ने किया 'दूल्हे' आकाश अंबानी के साथ जमकर डांस, एंट्री गेट पर थिरके, वीडियो वायरल

हार्दिक पंड्या ने आकाश अंबानी की शादी में जमकर किया डांस (Instagram)

googleNewsNext

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शनिवार को विवाह के बंधन में बंध गए। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित हुए एक भव्य समारोह में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और देश-दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। 

इस समारोह में शामिल होने वालों में कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी थे, जिनमें महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या, जहीर खान-सागरिका घाटगे, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, अजिंक्य रहाणे, किरण मोरे और माहेला जयवर्धने जैसे चर्चित नाम हैं। 

हार्दिक पंड्या समारोह स्थल के एंट्री गेट पर ही पहले बॉलीवुड सेलेब्स और फिर खुद दूल्हे आकाश अंबानी के साथ ठुमके लगाते नजर आए।  

हार्दिक पंड्या अभी चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। 2019 में उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले थे। उन्होंने वनडे में दो पारियों में 61 रन बनाने के अलावा 4 विकेट भी लिए थे जबकि टी20 सीरीज में वह सिर्फ 25 रन ही बना सके और तीन विकेट लिए थे।  

Open in app