वैलेंटाइन डे के दिन दोबारा हार्दिक की हुई नताशा, उदयपुर में कपल ने की ग्रैंड वेडिंग

इस जोड़े ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन अब कपल ने एक ड्रीम वेडिंग करते हुए अपने सपने के पूरा किया है।

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2023 12:26 PM2023-02-15T12:26:58+5:302023-02-15T12:30:03+5:30

Hardik Pandya Natasha Stankovic Remarry on Valentine's Day, couple's grand wedding in Udaipur | वैलेंटाइन डे के दिन दोबारा हार्दिक की हुई नताशा, उदयपुर में कपल ने की ग्रैंड वेडिंग

फोटो आभार- हार्दिक पांड्या

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक ने बीवी नताशा से दोबारा की शादी उदयपुर में एक भव्य आयोजन के जरिए शादी के बंधन में बंधे कपल ईसाई रस्मों के जरिए दोनों ने की शादी

उदयपुर: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ईसाई रीति-रिवाजों से एक बार फिर से शादी कर ली है। कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन के मौके पर उदयपुर में भव्य समारोह के जरिए शादी कर ली है। हार्दिक और नताशा ने शादी की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस जोड़े ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन अब कपल ने एक ड्रीम वेडिंग करते हुए अपने सपने के पूरा किया है। हार्दिक और नताशा ने परिवार और कुछ खास दोस्तों को मौजूदगी में ईसाई रीति रिवाजों से शादी कर ली। इस प्यारे जोड़े की शादी का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नताशा झूमते हुए स्टेज पर आ रही है, वहीं, बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। 

सफेद गाउन में आई दुल्हनिया नताशा

गौरतलब है कि साल 2020 में गुपचुप तरीके से कपल ने शादी कर ली थी, उस समय कपल की शादी को लेकर कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई थी। मगर इस बार कपल ने भव्य आयोजन कर दोबारा शादी की है। शादी की तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है। नताशा ने अपने खास दिन पर पारंपरिक सफेद रंग की दुल्हन की ड्रेस पहनी हुई थी।

सफेद रंग के इस गाउन में बड़ा सा घूंघट था और उनके पीछे उनकी दोस्त उनका लंबा गाउन पकड़े चल रही है। वहीं, हार्दिक काले रंग के सूट में नजर आए दोनों ने साथ में स्टेज पर एंट्री ली। कपल जश्न मनाते हुए अपने परिवार के बीच पहुंचा और एक-दूसरे को रिंग पहना कर ईसाई धर्म के अनुसार शादी के बंधन में बंध गया। 

तीन साल का हुआ हार्दिक-नताशा का बेटा 

क्रिकेटर हार्दिक और एक्ट्रेस नताशा के रिश्ते का खुलासा साल 2020 में हुआ, जब हार्दिक ने दुबई में नताशा को एक क्रूज पर प्रपोज किया था। मई में कपल ने अपनी शादी और पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैन्स को दी थी। कपल ने जुलाई में अपने प्यारे से बेटे अगस्त्य का स्वागत किया।

अगस्त्य अब तीन साल के हैं और वह अपने माता-पिता की ग्रैंड वेडिंग में शामिल हुए। कपल ने एक फोटो शेयर की, जिसमें अगस्त्य को हार्दिक ने गोद में उठा रखा है और बेटे ने मां नताशा को किस किया हुआ है। फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया के जरिए कपल को ढेरों बधाई मिल रही है। 

Open in app