हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने शेयर की स्विमसूट में फोटो, भारतीय ऑलराउंडर ने किया कमेंट

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिस पर भारतीय ऑलराउंडर ने कमेंट किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 14, 2020 01:00 PM2020-01-14T13:00:20+5:302020-01-14T14:35:54+5:30

hardik pandya comment on fiance natasa stankovic's bikini photo | हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने शेयर की स्विमसूट में फोटो, भारतीय ऑलराउंडर ने किया कमेंट

हार्दिक पंड्या और नताशा ने 1 जनवरी को दुबई में सगाई की थी।

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की यह फोटो दुबई हॉलिडे के समय की है।फोटो में नताशा ब्लैंक एंड व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं, जबकि हार्दिक काले रंग के स्विमवियर पहने दिख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर इन दिनों अपनी फिटनेस पाने की कोशिश में जुटे हैं और मुंबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस किया। इस बीच उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिस पर भारतीय ऑलराउंडर ने कमेंट किया।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की यह फोटो उनकी सगाई और दुबई हॉलिडे के समय की है। फोटो में नताशा ब्लैंक एंड व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं, जबकि हार्दिक काले रंग के स्विमवियर पहने दिख रहे हैं। फैंस को यह फोटो काफी पसंद आ रही है और हार्दिक ने भी फोटो पर कमेंट किया है।

नताशा स्टेनकोविक की इस फोटो पर हार्दिक पांड्या ने कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया है।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने लंदन में बैक इंजुरी के बाद ऑपरेशन कराया था, इसके बाद वह फिटनेस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।हार्दिक भारत के लिए आखिरी बार सितंबर 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले थे। वह पीठ की इंजरी की वजह से बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी नहीं खेले थे।

Open in app