INDvsPAK: 'ये लड़का मुझे बड़ा पसंद है': वसीम अकरम ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लेकर कही ये बात

एक इंटरव्यू में वसीम अकरम ने कहा, मुझे ये लड़का (हार्दिक पांड्या) बड़ा पसंद है, खासकर टी 20 आई प्रारूप में। क्योंकि वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। जैसे पाकिस्तान के पास शादाब खान हैं।

By रुस्तम राणा | Published: September 4, 2022 06:19 PM2022-09-04T18:19:37+5:302022-09-04T18:19:37+5:30

former pak cricketer Wasim Akram names Hardik Pandya favourite India player | INDvsPAK: 'ये लड़का मुझे बड़ा पसंद है': वसीम अकरम ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लेकर कही ये बात

INDvsPAK: 'ये लड़का मुझे बड़ा पसंद है': वसीम अकरम ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लेकर कही ये बात

googleNewsNext
Highlightsअकरम ने पांड्या को सबसे छोटे प्रारूप में अपना पसंदीदा क्रिकेटर बतायाएक इंटरव्यू में अकरम ने कहा, मुझे ये लड़का (हार्दिक पांड्या) बड़ा पसंद हैकहा, पाकिस्तान को हारी हुई मानसिकता से बाहर निकलने की जरूरत है

Asia Cup 2022: एशिया कप में रविवार की शाम फिर से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास रहने वाली है। इस मुकाबले में एकबार फिर से भारत-पाकिस्तान आमने-सामने होंगे। भारत द्वारा एशिया कप 2022 में अपनी विश्व कप हार का बदला लेने के बाद, रोहित शर्मा एंड कंपनी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को फिर से पाकिस्तानी टीम पर अपनी जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं इस मुकाबले में पाकिस्तान अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेगा।  

भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज क्लैश में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले हफ्ते उसी स्थान पर रोहित की अगुवाई वाली टीम के लिए एक शानदार जीत दर्ज की। दो पारंपरिक प्रतिद्वंद्वियों के बीच एशिया कप के सुपर 4 मैच से पहले अपने विचार साझा करते हुए, पाकिस्तान पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने पांड्या को सबसे छोटे प्रारूप में अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया।

एक इंटरव्यू में अकरम ने कहा, मुझे ये लड़का (हार्दिक पांड्या) बड़ा पसंद है, खासकर टी 20 आई प्रारूप में। क्योंकि वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। जैसे पाकिस्तान के पास शादाब खान हैं। हार्दिक की बात करें तो उनके पास गति (140 किमी प्रति घंटा) है और वह एक बेहतरीन फील्डर भी हैं। जब उनकी बल्लेबाजी की बात आती है तो वह निडर होते हैं। उन्होंने कहा, पाकिस्तान को हारी हुई मानसिकता से बाहर निकलने की जरूरत है। शायद यह हमारी वजह से है क्योंकि हम सोशल मीडिया पर मीम्स बनाते हैं। यह उचित नहीं है।

बता दे कि पाकिस्तान के साथ पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी और गेंदबाजी बेहद खतरनाक रही, जिसकी बदौलत भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। पांडया ने 17 गेंदों में 33 रनों की नाबाद पारी खेली थी। उन्होंने अपनी इस विस्फोटक पारी में 4 चौके और एक छक्का जड़ा था। इसके अलावा गेंदबाजी में 4 ओवर में 25 रन देकर उन्होंने पाकिस्तान के 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया था। भारतीय फैंस को रविवार के मुकाबले में टीम इंडिया से जीत की उम्मीद रहेगी।

Open in app