हार्दिक पंड्या से रिलेशन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते के बारे में किया बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में हैं।

By सुमित राय | Published: August 2, 2018 04:14 PM2018-08-02T16:14:57+5:302018-08-02T16:14:57+5:30

Esha Gupta talked about relationship with Hardik Pandya | हार्दिक पंड्या से रिलेशन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते के बारे में किया बड़ा खुलासा

हार्दिक पंड्या और ईशा गुप्ता

googleNewsNext

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने खेल के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में हैं। पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम, फिर उर्वशी रौतेला और उसके बाद अब ईशा गुप्ता से पंड्या के रिलेशन की चर्चा हो रही है। अब बताया जा रहा है कि पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे है। हार्दिक पंड्या से रिलेशन को लेकर ईशा गुप्ता ने पहली बार खुलकर बात की है और रिश्ते की पूरी सच्चाई बताई है।

ईशा गुप्ता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए हार्दिक से अफेयर पर कहा कि 'इन बातों में उतनी ही सच्चाई है जितना आपने पढ़ा है। लोग तो कहेंगे ही, उनका काम है कहना। कुछ भी लिखेंगे लेकिन वह मेरी असलियत है जो मुझे पता है। इस बारे में ना तो मैं हां कर रही हूं ना ही मना कर रही हूं।'

पंड्या से रिलेशन की चर्चा को ईशा गुप्ता ने इस तरह की बातों के बाद और बढ़ा दी है। उनकी इन बातों से यहीं लगता है कि दोनों के बीच कुछ चल रही चर्चा सिर्फ अफवाह नहीं है और कुछ तो चल रहा है। ईशा ने अगर अपने रिश्ते को खुलेआम कबूल नहीं भी किया है तो उन्होंने इनकार भी नहीं किया है। हालांकि ईशा से रिलेशन को लेकर अभी तक हार्दिक पांड्या का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

बता दें कि ईशा गुप्ता लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और जल्द ही वह टीवी रियलिटी शो में दिखाई देंगी। ईशा 'हाई फीवर: डांस का नया तेवर' में बतौर जज नजर आएंगी। ईशा की आखिरी फिल्म कमांडो 2 साल 2017 में आई थी। वहीं हार्दिक पंड्या अभी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं।

हार्दिक पंड्या और ईशा गुप्ता के इश्क की चर्चा इस साल जून में शुरू हुई थी, जब दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और जल्द ही दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे।

ईशा आने वाले समय में टीवी शो 'हाई फीवर: डांस का नया तेवर' के अलावा इस साल डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आएंगी। टोटल धमाल में ईशा के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, महेश मांजरेकर और अरशद वारसी हैं। इसके अलावा ईशा जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म 'पलटन' और 'हेरा फेरी 3' में भी दिखेंगी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

Open in app