डेविड वॉर्नर ने शेयर किया दोनों बेटियों के साथ अक्षय कुमार के हिट गाने पर डांस करने का वीडियो, 'खिलाड़ी' कुमार को भी किया टैग

David Warner: अपने फनी टिकटॉक वीडियो के लिए चर्चित हो चुके ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने दोनों बेटियों के साथ अक्षय कुमार के हिट बॉलीवुड गाने पर डांस का वीडियो किया शेयर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 14, 2020 08:21 AM2020-06-14T08:21:02+5:302020-06-14T08:22:10+5:30

David Warner Shares tiktok video featuring him and His Daughters Dancing On Akshay Kumar Hit Song | डेविड वॉर्नर ने शेयर किया दोनों बेटियों के साथ अक्षय कुमार के हिट गाने पर डांस करने का वीडियो, 'खिलाड़ी' कुमार को भी किया टैग

डेविड वॉर्नर ने बेटियों के साथ अक्षय कुमार के हिट गाने पर डांस का वीडियो किया शेयर (Instagram)

googleNewsNext
Highlightsडेविड वॉर्नर ने शेयर किया अक्षय कुमार के हिट गाने पर बेटियों के साथ डांस का वीडियोवॉर्नर ने ये वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार को भी टैग किया और मजेदार कैप्शन लिखा

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर का कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान फैंस का फनी टिकटॉक वीडियो से मनोरंजन करना जारी है। ये स्टार बल्लेबाज इस दौरान ढेरों हिट बॉलीवुड गाने पर डांस करने से लेकर महेश बाबू और प्रभास जैसे भारतीय फिल्म स्टारों के फेमस डॉयलॉग पर लिप सिंकिंग करते नजर आ चुका है।
 
पिछले महीने वॉर्नर ने अक्षय कुमार के एक चर्चित गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था जोकि काफी लोकप्रिय हुआ था।

वॉर्नर ने शेयर किया अक्षय कुमार के गाने पर दोनों बेटियों के साथ डांस का वीडियो

शनिवार को वॉर्नर ने फिर से उसी गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया, लेकिन इस बार उनके साथ उनकी दोनों बेटियां भी नजर आईं, जो अपने पिता का डांस कॉपी करने की कोशिश कर रही थीं। 

इस पोस्ट पर अक्षय कुमार को टैग करते हुए वॉर्नर ने लिखा, 'जब आपके जोकर आपका डांस कॉपी करना चाहें।' 

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने अपने वीडियो में जितना संभव हो क्रिएटिव बनने की कोशिश की है, हालांकि इसकी वजह से वह सोशल मीडिया में कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं, जिनमें उनके पूर्व साथी खिलाड़ी मिशेल जॉनसन भी शामिल हैं।

करीब एक महीने तक फैंस को अपनी क्रिएटिव स्किल से एंटरटेन करने के बाद वॉर्नर ने अब एक अलग रास्ता अपनाया है और वह केवल दूसरे क्रिएटर्स के वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का वीडियो शेयर किया था। 

जिस पर फैंस ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपने वीडियो बनाने क्यों बंद कर दिए, जिससे कोरोना लॉकडाउन के दौरान उनका काफी मनोरंजन होता रहा है।

फैंस के सवालों का जवाब देते हुए वॉर्नर ने वादा किया कि वह अपने फॉलोअर्स के लिए मनोरंजक वीडियो बनाते रहेंगे और अगले ही दिन उन्होंने नया वीडियो शेयर कर दिया।

Open in app