ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के कारण दिल्ली टेस्ट से बाहर हुए डेविड वॉर्नर, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

भारत के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, डेविड वॉर्नर मैच से बाहर हो गए हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: February 18, 2023 09:51 AM2023-02-18T09:51:10+5:302023-02-18T09:52:33+5:30

David Warner ruled out of Delhi Test due to concussion Matt Renshaw took his place | ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, चोट के कारण दिल्ली टेस्ट से बाहर हुए डेविड वॉर्नर, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsभारत के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन चोटिल होने के कारण डेविड वॉर्नर मैच से बाहर हो गए।वॉर्नर को पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद सिराज की बाउंसर लगी थी।सिर पर बाउंसर लगने के बाद डेविड वॉर्नर भारत की पारी के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे।

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा जब डेविड वॉर्नर सिर में चोट लगने के कारण मैच से बाहर हो गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को दिन का खेल शुरू होने से पहले पुष्टि की कि मैट रेनशॉ को वॉर्नर के स्थानापन्न के रूप में नामित किया गया। वॉर्नर को पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद सिराज की बाउंसर लगी थी।

सिर पर बाउंसर लगने के बाद डेविड वॉर्नर भारत की पारी के दौरान मैदान पर नहीं उतरे थे। वॉर्नर ने सीरीज में अब तक 1, 10 और 15 का स्कोर बनाया है, जिसमें मोहम्मद शमी ने उन्हें दो बार फुल लेंथ डिलीवरी के साथ आउट किया है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से नई दिल्ली में दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ है। ऐसे में मैच के दूसरे दिन वॉर्नर के बाहर होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के 10वें ओवर में मोहम्मद  सिराज की गेंद डेविड वॉर्नर के हेलमेट पर लगी थी। लेकिन चोट लगने के बाद न तो उन्होंने कनकशन टेस्ट कराया और न ही अपना हेलमेट बदला। पहली पारी के दौरान उनकी कोहनी में लगी एक और चोट के लिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम के डॉक्टर और फिजियो से लंबा इलाज भी मिला था।

Open in app