मोहम्मद शमी की पत्नी ने अब लगाया नया आरोप, कोलकाता पुलिस से मांगी सुरक्षा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है।

By IANS | Published: March 14, 2018 09:58 AM2018-03-14T09:58:21+5:302018-03-14T10:01:36+5:30

cricketer mohammed shami wife hasin jahan demand for police protection | मोहम्मद शमी की पत्नी ने अब लगाया नया आरोप, कोलकाता पुलिस से मांगी सुरक्षा

cricketer mohammed shami wife hasin jahan demand for police protection

googleNewsNext

कोलकाता, 13 मार्च। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है। 

उनके वकील जाकिर हुसैन ने कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी। आज (मंगलवार) वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं।"  (यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसे शमी को मिला धोनी का साथ, पत्नी से विवाद पर दिया ये बड़ा बयान)

उन्होंने कहा, "हसीन जहां मुख्यमंत्री से भी इस मुद्दे पर समर्थन चाहती हैं। वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं इसलिए हसीन जहां के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है। उनका कहना है कि अगर वह मुख्यमंत्री से मिलती हैं और अपनी दास्तां बताती हैं तो उन्हें काफी खुशी होगी।" हुसैन ने कहा कि जिस तरह से पुलिस काम कर रही है उससे हसीन जहां काफी खुश हैं। 

शमी और चार अन्य लोगों के खिलाफ आठ मार्च को हत्या, रेप, आपराधिक साजिश, और नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज किया गया था। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी और उनके परिवार पर उन्हें शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने के भी आरोप लगाए थे। (यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी पर रेप से लेकर जान से मारने की कोशिश का आरोप, इन 7 धाराओं के तहत FIR दर्ज)

शमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app