Ind Vs Eng: भुवनेश्वर कुमार ने अभ्यास के दौरान डाली 'नो बॉल', फिर ट्विटर पर ऐसे हुए ट्रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे आज हेडिंग्ले में खेला जाना है। दोनों टीमें फिलहाल 1-1 से बराबरी पर हैं।

By विनीत कुमार | Published: July 17, 2018 03:38 PM2018-07-17T15:38:41+5:302018-07-17T15:55:17+5:30

bhuvneshwar kumar trolls on social media after no ball at nets before india vs england 3rd odi | Ind Vs Eng: भुवनेश्वर कुमार ने अभ्यास के दौरान डाली 'नो बॉल', फिर ट्विटर पर ऐसे हुए ट्रोल

Bhuvneshwar Kumar

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 जुलाई: चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्व कुमार को लीड्स के हेडिंग्ले में आज खेले जा रहे तीसरे मैच के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह पूरी तरह से फिट हैं। बीसीसीआई ने भी भुवनेश्वर के नेट्स में अभ्यास करने की तस्वीर डाल कर लगभग साफ कर दिया है कि आखिरी वनडे में वह प्लेइंग-11 में होंगे।

हालांकि, बीसीसीआई ने जो ट्वीट किया है उसके कारण भुवनेश्व ट्रोल हो गए। दरअसल, बीसीसीआई ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें भुवनेश्वर नेट्स पर अभ्यास के दौरान नो बॉल करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक नया इतिहास रचने से सिर्फ 2 विकेट दूर हैं कुलदीप यादव, बनेंगे ये कमाल करने वाले दूसरे भारतीय


फिर क्या था, फैंस ने कमेंट्स कर बताना शुरू कर दिया कि भुवनेश्वर दरअसल नो बॉल डाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'देखो नेट्स में नो कौन डाल रहा है।'  






इस बीच कुछ फैंस ने भुवी को 'ऑल द बेस्ट' भी कहा और उम्मीद जताई कि वे शानदार वापसी करेंगे और इससे भारतीय गेंदबाजी को भी फायदा होगा।




भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मंगलवार शाम 5 बजे से शुरू होगा। टी20 सीरीज पहले ही 2-1 से अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया की कोशिश आज का मैच जीतकर एक और सीरीज अपने नाम करने की होगी। हालांकि, हेडिंग्ले में पूर्व में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ खेले 6 मैचों में 4 में हारा का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें- तीसरे वनडे से पहले मुश्किल में फंसा इंग्लैंड, चोट की वजह से इस स्टार ओपनर के खेलने पर संशय

Open in app