India vs England: Jason Roy is doubtful for 3rd ODI vs India due to finger injury | तीसरे वनडे से पहले मुश्किल में फंसा इंग्लैंड, चोट की वजह से इस स्टार ओपनर के खेलने पर संशय

लीड्स, 17 जुलाई: इंग्लैंड को भारत के खिलाफ मंगलवार को खेले जाने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे से पहले जोरदार झटका लगा है। टीम के स्टार ओपनर जेसन रॉय की उंगुली में चोट है और उनका तीसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है।  माना जा रहा है कि रॉय के तीसरे वनडे के लिए फिट होने की 30 फीसदी ही संभावनाएं हैं। 

भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में 31 गेंदों में 67 रन की तूफानी पारी खेलने वाले रॉय ने पहले दो वनडे मैचों में क्रमश: 38 और 40 रन की पारी खेलते हुए जॉनी बेयरेस्टो के साथ अर्धशतकीय साझेदारियां की थी। 

जेसन रॉय के कवर अप के तौर पर इंग्लैंड ने सैम बिलिंग्स को टीम में शामिल किया है। डेविड मालान के कवर के तौर पर पहले ही जेम्स विंस को टीम में शामिल किया गया था।  सरे के 27 वर्षीय जेसन रॉय को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड की 86 रन से शानदार जीत के दौरान सुरेश रैना के करारे शॉट को रोकने की कोशिश में चोट लगी। 

पढ़ें: Ind Vs Eng 3rd ODI: हेडिंग्ले में हारा भारत तो 7 साल बाद इंग्लैंड कर देगा ये कारनामा

1-1 से बराबर चल रही तीन मैचों की सीरीज में अब केंट के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को कवर के तौर पर जोड़ा गया है। इंग्लैंड की टीम पहले ही एलेक्स हेल्स की चोट से जूझ रही है जो साइड इंजरी की वजह से चार हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं।

पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ जीत के लिए कोहली करेंगे दो बड़े बदलाव, अंग्रेजों को टक्कर देंगे ये 11 इंडियन क्रिकेटर!

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे जेसन रॉय ने 2015 में अपना वनडे डेब्यू किया था और अब तक वह अपने 65 वनडे में 6 शतक और 65 अर्धशतक लगा चुके हैं। इस सीजन में उन्होंने अब तक भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों में 112 रन बनाने के अलावा पहले दो वनडे में 78 रन बनाए हैं।


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे