बर्थडे विश करने में आईसीसी से हो गई बड़ी गलती, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने किया ट्रोल

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर आंद्रे हॉल के बर्थडे के मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया, लेकिन आईसीसी से बड़ी गलती हो गई।

By सुमित राय | Published: August 1, 2019 07:10 PM2019-08-01T19:10:00+5:302019-08-01T19:10:00+5:30

Bangladesh Cricket Board trolls ICC for posting wrong photo on Andrew Hall’s Birthday | बर्थडे विश करने में आईसीसी से हो गई बड़ी गलती, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने किया ट्रोल

बर्थडे विश करने में आईसीसी से हो गई बड़ी गलती, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने किया ट्रोल

googleNewsNext
Highlightsआंद्रे हॉल के बर्थडे के मौके पर आईसीसी से बड़ी गलती हो गई।बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को ट्रोल कर दिया।आईसीसी ने अपनी गलती मानी और सुधार किया।

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर आंद्रे हॉल बुधवार को 44 साल के हो गए। आंद्रे के बर्थडे के मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया, लेकिन आईसीसी से बड़ी गलती हो गई। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को ट्रोल कर दिया।

आईसीसी ने ट्वीट किया और लिखा, 'दक्षिण अफ्रीका के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक एंड्रयू हॉल को जन्मदिन की शुभकामनाएं! हॉल ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 111 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 143 विकेट लिए और 1600 से अधिक रन बनाए।'

ट्वीट में आईसीसी से गलती हो गई और उसने एंड्रयू हॉल की जगह दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज चार्ल लैंगवेल्ट की फोटो शेयर कर दी। आईसीसी की इस गलती को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने देखा और तुरंत ट्विटर पर ट्रोल कर दिया।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, 'यह हमारे बॉलिंग कोच चार्ल लैंगवेल्ट हैं। एंड्रयू हॉल को जन्मदिन की शुभकामनाएं!'

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के ट्वीट के बाद आईसीसी ने तुरंत अपने ट्वीट को डिलीट किया और अपनी गलती को सुधारा। इसके बाद दोबारा ट्वीट करते हुए सही फोटो शेयर किया।

Open in app