Ind vs Aus 2nd T20: क्या बारिश डालेगी दूसरे टी-20 मैच में खलल, टॉस से पहले जानिए मौसम का हाल

पहले मैच में टीम इंडिया से मिली करारी शिकस्त के बाद ऑस्ट्रेलिया के दूसरे मुकाबले में जीत बेहद जरूरी हो गई है। वहीं भारत इस मैच को जीत सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी।

By अमित कुमार | Published: December 6, 2020 10:03 AM2020-12-06T10:03:29+5:302020-12-06T10:05:16+5:30

Australia vs India T20I in Sydney Predicted Playing XIs Pitch Report Toss Timing Weather Forecast | Ind vs Aus 2nd T20: क्या बारिश डालेगी दूसरे टी-20 मैच में खलल, टॉस से पहले जानिए मौसम का हाल

भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलियाई टीम किसी भी तरीके से दूसरे टी-20 मैच को जीतना चाहेगी।दूसरे मुकाबले में सिडनी में मौसम बिल्कुल साफ रहने की संभावना जताई जा रही है। भारतीय टीम अपने जीत के लय को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेगी।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज खेला जाना है। सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम की कोशिश इस मुकाबले को जीतने की होगी। भारतीय टीम का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ग्राउंड पर बेहद खराब रहा है। भारत ने यहां दो मुकाबलों खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 

मौसम की बात करें तो रविवार के दिन सिडनी में धूप रहने की पूरी संभावना है। जबकि  तापमान 29 डिग्री सेल्सियस होगा। ऐसा होने से मैच में किसी तरह का खलल नहीं पड़ेगा और बारिश होने की संभावना नहीं है। ऐसे में दर्शकों को पूरा मैच देखने को मिलेगा। तापमान की बात करें तो यहां अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्शियस रहने की संभावना है, वहीं रात को मौसम ठंड़ा हो जाएगा और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्शियस रहेगा। ऐसे में 20-20 ओवर का पूरा रोमांच दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत - शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, टी नटराजन और दीपक चाहर। 

ऑस्ट्रेलिया - एरोन फिंच (कप्तान), डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), मोसेस हेनरिक्स, सीन एबॉट, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेप्सन, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड। 
 

Open in app