Asia Cup 2018: Pakistan fans troll Rashid Khan for his Send-Offs in super four match | एशिया कप: राशिद खान ने कुछ ऐसे मनाया 'जश्न', भड़क उठे पाकिस्तानी फैंस, सोशल मीडिया में जमकर निकाली भड़ास
राशिद खान को पाकिस्तानी फैंस ने किया ट्रोल

दुबई, 22 सितंबर: अफगानिस्तान ने एशिया कप 2018 के शुक्रवार को खेले गए सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को कड़ी टक्कर दी और एक समय तो ऐसा लगा कि अफगानिस्तान जीत हासिल करते हुए इस मैच में उलटफेर कर देगा। 

लेकिन शोएब मलिक की अगुवाई में निचले क्रम की शानदार बैटिंग की बदौलत पाकिस्तान ने ये मैच तीन गेंदें बाकी रहते हुए तीन विकेट से जीत लिया। 

इस मैच में अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और 10 ओवर में 46 रन देकर 3 विकेट झटक लिए। लेकिन पाकिस्तानी फैंस राशिद खान द्वारा उनकी टीम के बल्लेबाजों को आउट किए जाने के बाद किए गए इशारों से काफी नाराज दिखे और सोशल मीडिया में राशिद के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। 

राशिद ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों मोहम्मद नवाज और आसिफ अली को आउट करने के बाद दाएं हाथ की तर्जनी अंगुली से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया था। राशिद का इस अंदाज में जश्न मनाना पाकिस्तानी फैंस को नागवार गुजरा और उन्होंने सोशल मीडिया में राशिद के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।








अफगानिस्तान ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए हसमतुल्लाह शाहिदी के 97 और कप्तान असगर अफगान के 67 रन की बदौलत 50 ओवर में 6 विकेट पर 257 रन बनाए, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने इमाम उल हक की 80, बाबर आजम की 66 और शोएब मलिक की 51 रन की पारियों की बदौलत मैच तीन गेंदें बाकी रहते ही 3 विकेट से जीत लिया।


Web Title: Asia Cup 2018: Pakistan fans troll Rashid Khan for his Send-Offs in super four match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे