कोरोना के कारण इस विदेशी टीम के साथ रविचंद्रन अश्विन का करार हुआ रद्द, इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे मैच

भारतीय खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने इस साल जुलाई में इंग्लैंड की काउंटी टीम यॉर्कशर क्रिकेट क्लब के बीच करार हुआ था।

By भाषा | Published: April 27, 2020 10:05 PM2020-04-27T22:05:35+5:302020-04-27T22:05:35+5:30

Ashwin's Yorkshire move off as county cancel overseas deals | कोरोना के कारण इस विदेशी टीम के साथ रविचंद्रन अश्विन का करार हुआ रद्द, इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे मैच

यॉर्कशर के साथ अश्विन का करार रद्द। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsअश्विन और यॉर्कशर आपसी सहमति से रद्द कर दिया गया। ईसीबी ने कोरोना के कारण सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट को एक जुलाई तक रद्द कर दिया था।

लंदन। भारत के सीनियर आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और इंग्लैंड की काउंटी टीम यॉर्कशर क्रिकेट क्लब के बीच हुआ करार कोरोना वायरस महामारी के कारण सोमवार को आपसी सहमति से रद्द कर दिया गया। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस महामारी के कारण हाल में सभी तरह के पेशेवर क्रिकेट को एक जुलाई तक रद्द कर दिया था। जनवरी में क्लब के साथ अनुबंध करने वाले अश्विवन के टीम के बाकी बचे अधिकांश काउंटी चैंपियनशिप मैचों में खेलने की उम्मीद थी।

अश्विन तीसरी बार काउंटी क्रिकेट का हिस्सा बनते। इससे पहले वह वोरसेस्टरशर और नाटिंघमशर की ओर से खेल चुके हैं। क्लब ने साथ ही अपने दो अन्य विदेशी खिलाड़ियों दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन का भी अनुबंध रद्द करने की घोषणा की।

यार्कशर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मोक्सोन ने कहा, ‘‘सबसे पहले इस मामले में मैं खिलाड़ियों की समझ की सराहना करता हूं। कोविड-19 महामारी के प्रकोप के दौरान हम लगातार खिलाड़ियों और उनके एजेंट के संपर्क में रहे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में हम उन्हें एमर्लेंड हेडिंग्ले (यार्कशर का घरेलू मैदान) में देख पाएंगे।’’

Open in app