Ashes 2021: एशेज क्रिकेट टेस्ट में कोरोना का साया, मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी हुए थे बाहर

Ashes 2021: दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में रविवार को कोविड-19 के 80 नए मामले सामने आए जो कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद सबसे बड़ी संख्या है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 19, 2021 02:35 PM2021-12-19T14:35:19+5:302021-12-19T14:37:13+5:30

Ashes 2021 second cricket test Corona shadow two members media covid-19 positive Australia captain Pat Cummins out | Ashes 2021: एशेज क्रिकेट टेस्ट में कोरोना का साया, मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी हुए थे बाहर

विदेशी मीडिया के दूसरे सदस्य का कोविड नतीजा पॉजिटिव आया है।

googleNewsNext
Highlightsदूसरा एशेज टेस्ट कवर कर रही मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है।दूरस्थ स्थल से आज के खेल का प्रसारण जारी रखेंगे।

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे एशेज क्रिकेट टेस्ट को कवर कर रहे मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं। ‘एबीसी.नेट.एयू’ के अनुसार, ‘‘एडीलेड ओवल में दूसरा एशेज टेस्ट कवर कर रही मीडिया के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि वायरस के लिए नियमित परीक्षण के दौरान एक प्रसारण कर्मचारी का नतीजा पॉजिटिव आया है।’’ बाद में रविवार दोपहर दूसरा पुष्ट कोविड-19 पॉजिटिव मामला सामने आया जो मीडियाकर्मियों के बीच था। स्टेडियम प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा, ‘‘हमें बताया गया है कि छठे दिन के नियमित परीक्षण के दौरान विदेशी मीडिया के दूसरे सदस्य का कोविड नतीजा पॉजिटिव आया है।

यह व्यक्ति वेस्टर्न स्टैंड में मीडिया सेंटर में काम कर रहा था। वह और उसके करीबी संपर्क में आए लोग आज स्टेडियम में नहीं आए।’’ ‘एबीसी ग्रैंडस्टैंड’ टीम को कहा गया है कि वह मैदान से तब तक प्रसारण नहीं कर सकते जब तक कि उन्हें दक्षिण आस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती लेकिन वे दूरस्थ स्थल से आज के खेल का प्रसारण जारी रखेंगे।

एबीसी ग्रैंडस्टैंड के एंड्रयू मूर ने कहा, ‘‘यात्रा इंतजामों के तहत आज सुबह मेरा परीक्षण हुआ और जब हम होटल के कमरे में वापस लौटे तो हमें कहा गया कि जहां हो वहीं रहो... तब तक एडीलेड ओवल नहीं जाएं जब तक कि दक्षिण आस्ट्रेलिया स्वास्थ्य विभाग और एडीलेड ओवल प्रबंधन से स्वीकृति नहीं मिल जाती।’’

वेबसाइट के अनुसार मूर ने कहा कि उन्हें लगता है कि ब्रिटिश मीडिया का सदस्य पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस एडीलेड रेस्टोरेंट में रात्रि भोज के दौरान कोविड संक्रमित के करीबी संपर्क में आने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में रविवार को कोविड-19 के 80 नए मामले सामने आए जो कोविड-19 महामारी शुरू होने के बाद सबसे बड़ी संख्या है।

Open in app