एसबीअई जनरल ने अपने ग्राहकों के लिए हेल्पलाइन शुरू की

By भाषा | Updated: April 19, 2021 20:43 IST2021-04-19T20:43:05+5:302021-04-19T20:43:05+5:30

SBI General launches helpline for its customers | एसबीअई जनरल ने अपने ग्राहकों के लिए हेल्पलाइन शुरू की

एसबीअई जनरल ने अपने ग्राहकों के लिए हेल्पलाइन शुरू की

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल कोविड महामारी के बीच एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने ग्राहकों के लिए ‘हेल्पलाइन’ शुरू की है। कंपनी ने सोमवार को कहा कि वह स्वास्थ्य बीमा पॉलिसियों और दावों की प्रक्रिया को लेकर ग्राहकों से संपर्क कर रही है। कंपनी ने ग्राहकों की मदद के लिए एक नंबर शुरू किया है, जो चौबीसों घंटे काम करेगा।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस अपने ग्राहकों की इस ‘हेल्थ लाइन’ के जरिये मेडिकल पॉलिसियों से लेकर पॉलिसी कवर से संबंधित सवालों का जवाब उपलब्ध करा रही है।

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कंपनी का यह कदम काफी महत्वपूर्ण हो जाता है। स्वास्थ्य सेवा ढांचे पर भारी दबाव के बीच संक्रमित लोग अस्पतालों में दाखिले के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं।

एबसीआई जनरल इंश्योरेंस ने अपने स्वास्थ्य बीमा ग्राहकों के लिए चौबीसों घंटे सातों दिन की हेल्पलाइन ‘हेल्थलाइन’ शुरू की है। इसमें ग्राहकों को एक टोल फ्री नंबर और मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया गया है जिसपर वे चौबीसों घंटे अपनी किसी समस्या के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

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Web Title: SBI General launches helpline for its customers

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