लाइव न्यूज़ :

प्रॉप टाइगर के 'राइट टू होम' कैंपेन में ऑफर्स की बौछार, जानें कैसे मिल सकेगा आपको लाभ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 06, 2021 3:26 AM

2020 में 'राइट टू होम' एक्सपो के अपने पहले आभासी संस्करण की जोरदार सफलता के बाद, ऑनलाइन रियल एस्टेट ब्रोकरेज फर्म प्रॉप टाइगर डॉटकॉम ने अपने 'राइट टू होम' के दूसरे संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है।

Open in App

2020 में 'राइट टू होम' एक्सपो के अपने पहले आभासी संस्करण की जोरदार सफलता के बाद, ऑनलाइन रियल एस्टेट ब्रोकरेज फर्म प्रॉप टाइगर डॉटकॉम ने अपने 'राइट टू होम' के दूसरे संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है। इस एक्सपो में दो-भाग में संरचना होगी - इस महीने एक ब्रिक -एंड-मोर्टार इवेंट (कोविड -19 दिशानिर्देशों के बाद) मार्च में एक वर्चुअल इवेंट होगा।

इस ऑफ़लाइन कार्यक्रम को भारत के सभी प्रमुख रेजिडेंशियल रियल एस्टेट मार्केटों में प्रमुख स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। यह आयोजन खरीदारों को रेरा-अनुमोदित प्रोजेक्टों की खरीद पर आकर्षक ऑफ़र लेने में मदद करेगा, जिसमें आकर्षक ऑन-द-स्पॉट ऑफ़र, सबसे कम कीमत की गारंटी, पेमेंट प्लान, जीएसटी और स्टांप शुल्क छूट, बुकिंग पर निश्चित सोने के सिक्के  और होम लोन  सहायता उपलब्ध करना शामिल है। 

6 और 7 फरवरी, 2021 को होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम के दौरान, 70 से अधिक प्रमुख डेवलपर्स भारत के शीर्ष आठ शहरों में स्थित अपने प्रोजेक्टों में 40,000 से अधिक यूनिट्स का डिस्प्ले करेंगे, इसमें  अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, गुरुग्राम, हैदराबाद, कोलकाता , एमएमआर और पुणे शहर शामिल हैं। भौतिक स्थानों पर आयोजित किए जाने के लिए, यह कार्यक्रम खरीदारों को न केवल प्रापर्टी खरीदने के लिए एक मंच प्रदान करेगा, बल्कि प्रापर्टी के मार्केट और इसके विकास की संभावनाओं के बारे में बेहतर समझ विकसित करने के लिए सेक्टर विशेषज्ञों और डेवलपर्स के साथ जोड़ेगा।

प्रॉप टाइगर डॉटकॉम के बिजनेस हेड, श्री राजन सूद ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हाल के बजट में एक और वर्ष के लिए धारा 80EEA कर लाभ (होम लोन पर दिए गए ब्याज पर कटौती) के विस्तार के साथ-साथ एक रिकॉर्ड कम ब्याज दर में सुधार किया है, जिसकी वजह से रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए वर्ष 2021 बहुत ही उपयुक्त समय है।

इन सभी कारकों को ध्यान में रखते हुए और खरीदार की भावना में सुधार को देखते हुए, हम इस साल के शुरुआत में 'राइट टू होम' इवेंट के दूसरे संस्करण को लॉन्च कर रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री कुछ प्रमुख ब्रांडों के शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ होमबॉयर्स को आकर्षित कर सके। प्रॉपर्टी विशेषज्ञों की हमारी टीम घर खरीदारों को कानूनी व वित्तीय प्रक्रिया को आसानी पूर्वक समझाएंगे, खासकर उनके लिए जो पहली बार घर खरीदने जाएंगे। देश के कुछ प्रमुख रियल एस्टेट ब्रांडों से भागीदारी के साथ, यह आयोजन संभावित होमबॉयर्स और निवेशकों को आकर्षक छूट ऑफ़र का आनंद लेते हुए, एक छत के नीचे विकल्पों की अधिकता से अपनी आदर्श प्रॉपर्टी का चयन करने का अनूठा अवसर प्रदान करेगा। इस एक्सपो में प्रमुखता से विभिन्न प्रकार की प्रॉपर्टियों की खूबियों को प्रदर्शित करेगा।  जिसमें मिड सेगमेंट की प्रॉपर्टी अफोर्डेबल हाउसिंग और सभी तरह के लक्जरी घर शामिल हैं।

टॅग्स :प्रॉपर्टी
Open in App

संबंधित खबरें

महाराष्ट्रMumbai Property Tax: शिंदे कैबिनेट का बड़ा फैसला, नहीं बढ़ेगा संपत्ति शुल्क

कारोबारRam Mandir Inauguration: अयोध्या में लेना चाहते हैं प्रॉपर्टी तो इन बातों का रखें ध्यान, होगा फायदा

भारतसुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब 'अमान्य विवाह' से पैदा हुए बच्चों को भी मिलेगा माता-पिता की संपत्ति में हिस्सा

विश्वकनाडा में विदेशी नहीं खरीद पाएंगे प्रॉपर्टी, सरकार ने लगाई रोक, जानें क्या है वजह

कारोबारजुलाई-सितंबर में देश के आठ प्रमुख शहरों में आवास बिक्री 49 फीसदी बढ़ी, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

कारोबार अधिक खबरें

कारोबारRoad vehicle speed: माइक्रोवेव डॉपलर रडार उपकरण को लेकर सरकार ने मांगे सुझाव, जानें वजह

कारोबारEPF claim settlement: क्लेम सेटलमेंट नियमों में EPFO ने किया बड़ा बदलाव, अब नॉमिनी को आधार कार्ड के बिना भी मिलेगी पीएफ की रकम

कारोबारAI Jobs: दुनिया के तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक भारत, रेड हैट सीईओ मैट हिक्स ने कहा- एआई पर अगर ठीक से काम हो तो मूल्य सृजन होगा और नए उद्योग को जन्म...

कारोबारStock Market Mutual Fund: भारतीय शेयर पर विश्वास, 16 मई 2024 तक 1.3 लाख करोड़ रुपये का निवेश, देखें साल दर साल आंकड़े

कारोबारPublic Sector Banks: 15.94 प्रतिशत रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन, बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने सभी को पीछे छोड़ा, एसबीआई, पीएनबी, बीओआई और बीओबी देखते रह गए, देखें आंकड़े