मर्सिडीज बेंज ने बिक्री, विपणन इकाई में फेरबदल किया, प्रदीप श्रीनिवास बने विपणन प्रमुख
By भाषा | Updated: May 12, 2021 14:37 IST2021-05-12T14:37:58+5:302021-05-12T14:37:58+5:30

मर्सिडीज बेंज ने बिक्री, विपणन इकाई में फेरबदल किया, प्रदीप श्रीनिवास बने विपणन प्रमुख
मुंबई, 12 मई जर्मनी की प्रमुख कार विनिर्माता मर्सिडीज-बेंज ने बुधवार को अपनी बिक्री और विपणन इकाई में फेरबदल किया और प्रदीप श्रीनिवास को विपणन तथा ग्राहक सेवाओं का प्रमुख नियुक्त किया।
मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एक बयान में कहा कि श्रीनिवासन ने अमित थेते की जगह ली है और वह 17 मई से नई जिम्मेदारी संभालेंगे। श्रीनिवासन पहले कंपनी के ई-कॉमर्स, डेटा प्रबंधन और सिस्टम कार्यों को संभाल रहे थे।
कंपनी ने कहा कि बिक्री परिचालन में फेरबदल से मर्सिडीज-बेंज के भविष्य के विकास और ग्राहक सेवा को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।
मर्सिडीज-बेंज इंडिया के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) संतोष अय्यर ने कहा कि थेते ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब वह बिक्री के एक अन्य महत्वपूर्ण कार्य में शामिल हो रहे हैं, समग्र बिक्री प्रभाग का अभिन्न अंग है।
उन्होंने आगे कहा कि ई-कॉमर्स व्यवसाय और डेटा प्रबंधन को सफलतापूर्वक स्थापित करने के बाद प्रदीप अब विपणन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।