जेके टायर ने हुंदै मोटर इंडिया को ओईएम आपूर्ति का विस्तार किया

By भाषा | Published: July 7, 2021 10:05 PM2021-07-07T22:05:26+5:302021-07-07T22:05:26+5:30

JK Tire extends OEM supply to Hyundai Motor India | जेके टायर ने हुंदै मोटर इंडिया को ओईएम आपूर्ति का विस्तार किया

जेके टायर ने हुंदै मोटर इंडिया को ओईएम आपूर्ति का विस्तार किया

नयी दिल्ली, सात जुलाई जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसने वाहन कंपनी हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) की नई एसयूवी अल्काजार को एचएमआईएल के बेड़े में शामिल किए जाने के बाद कंपनी को मूल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) की आपूर्ति का विस्तार किया है।

इससे पहले, कंपनी हुंदै की लोकप्रिय मध्यम आकार वाली एसयूवी क्रेटा के लिए ओईएम टायर आपूर्तिकर्ता रही है। जेके टायर, अल्काजार के लिए अपने 'यूएक्स रॉयल हाई परफॉर्मेंस टायर' की आपूर्ति कर रही है।

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के तकनीकी निदेशक वीके मिश्रा ने एक बयान में कहा, ‘‘हुंदै के साथ उसके सबसे अधिक बिकने वाले क्रेटा मॉडल के लिए हमारा पिछला सहयोग एक बड़ी सफलता रही है और ग्राहकों से जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है। हुंदै अल्काजार के लिए नवीनतम सहयोग हमारे मजबूत संबंधों और हमारे मूल उपकरण निर्माता (ओईएम) ग्राहकों के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: JK Tire extends OEM supply to Hyundai Motor India

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे