ग्लनमार्क फार्मा की इकाई ने आईपीओ के लिये सेबी के पास दस्तावेज जमा कराये

By भाषा | Published: April 17, 2021 05:43 PM2021-04-17T17:43:00+5:302021-04-17T17:43:00+5:30

Glanmark Pharma unit submits documents to SEBI for IPO | ग्लनमार्क फार्मा की इकाई ने आईपीओ के लिये सेबी के पास दस्तावेज जमा कराये

ग्लनमार्क फार्मा की इकाई ने आईपीओ के लिये सेबी के पास दस्तावेज जमा कराये

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल औषधि क्षेत्र की कंपनी ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स ने शनिवोर को कहा कि उसकी पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने प्रारम्भिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिये पूंजी बाजार नियामक सेबी के पास मसौदा जमा करा दिया है।

कंपनी ने नियामकीय सूचना में कहा है कि ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज ने प्रारम्भिक सार्वजनिक पेशकश के लिये पूंजी बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास विवरण पुस्तिका का मसौदा (डीआरएचपी) जमा करा दिया है।

नियामकीय सूचना में कहा गया है कि ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड इकाई ग्लेनमार्क लाइफ साइंसेज लिमिटेड के दो रुपये अंकित मूल्य वाले अपने पास के 73,05,245 शेयर बाजार में बिक्री की प्रस्तुति (ओएफसी) के जरिए बेचेगी तथा 1,160 करोड़ रुपये के नए शेयर पेश किए जाएंगे ।

ग्लेनमार्क फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड के निदेशक मंडल ने 16 अप्रैल को हुई अपनी बैठक में आईपीओ के एक हिस्से के तौर पर दो रुपये प्रति शेयर मूल्य वाले 73,05,245 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश को मंजूरी दे दी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Glanmark Pharma unit submits documents to SEBI for IPO

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे