एलन मस्क के पिता ने क्यों कहा- वे अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं करते, जानें वजह

By रुस्तम राणा | Published: August 1, 2022 09:47 PM2022-08-01T21:47:03+5:302022-08-01T22:30:50+5:30

प्रस्तुतकर्ता जैकी ओ ने जब एरोल से पूछा  कि आपकी संतान एक प्रतिभाशाली है। वह इतने पैसे के लायक है और उसने बहुत सी चीजें बनाई हैं, आप उससे वह नहीं ले सकते। क्या तुम्हे गर्व है?"  इस पर 76 वर्षीय एरोल ने जवाब दिया, “नहीं।

Elon Musk's Father Says He's Not Proud Of His Billionaire Son | एलन मस्क के पिता ने क्यों कहा- वे अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं करते, जानें वजह

एलन मस्क के पिता ने क्यों कहा- वे अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं करते, जानें वजह

Highlightsएक रेडियो स्टेशन को दिए इंटरव्यू में एलन मस्क पिता ने कहा-वे अपने बेटे पर गर्व नहीं करतेबेटे की सफलता को भी कम करके आंका, शारीरिक बनावट पर भी किया कटाक्ष

Elon Musk:एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने स्वीकार किया है कि उन्हें अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है क्योंकि पूरे मस्क परिवार ने "लंबे समय तक बहुत कुछ हासिल किया है"। 

दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन के 76 वर्षीय पिता ने सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन केआईआईएस एफएम (KIIS FM) पर 'काइल एंड जैकी ओ' के शो' में 20 मिनट के साक्षात्कार के लिए बात की, जिसमें उन्होंने अपने अरबपति बेटे की सफलता को कम करके आंका और उसकी शारीरिक बनावट पर कटाक्ष किया।

प्रस्तुतकर्ता जैकी ओ ने जब एरोल से पूछा  कि आपकी संतान एक प्रतिभाशाली है। वह इतने पैसे के लायक है और उसने बहुत सी चीजें बनाई हैं, आप उससे वह नहीं ले सकते। क्या तुम्हे गर्व है?"  इस पर 76 वर्षीय एरोल ने जवाब दिया, “नहीं। आप जानते हैं, हम एक ऐसा परिवार हैं जो लंबे समय से बहुत कुछ कर रहे हैं, ऐसा नहीं है कि हमने अचानक कुछ करना शुरू कर दिया। ”

एरोल ने रेडियो शो को बताया कि उनकी पहली पत्नी मेय मस्क - एलोन, टोस्का और किम्बल से उनके बच्चों ने उनके साथ दुनिया भर की यात्रा की थी, क्योंकि वे छोटे थे, चीन और अमेज़ॅन वर्षावन जैसे स्थानों का दौरा कर रहे थे। उन्होंने कहा, "उन्होंने बहुत सी चीजें देखी हैं, और हमने बहुत सी चीजें एक साथ की हैं," उन्होंने कहा, "लेकिन एलन ने वास्तव में निशान को पार कर लिया है।"

इंटरव्यू के दौरान एरोल ने कहा कि उनके अरबपति बेटे को ऐसा लगता है जैसे वह अपने करियर में तय समय से पांच साल पीछे चल रहे हैं। "वह (एलन मस्क) प्रगति से निराश है और यह समझ में आता है।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि यह पागल लगता है, लेकिन हम एक परिवार के रूप में ऐसा ही सोचते हैं। वह अभी 50 साल का है और मैं अब भी उसे छोटा लड़का समझता हूं। लेकिन वह 50 साल का है, मेरा मतलब है कि वह एक बूढ़ा आदमी है।" 20 मिनट के इस इंटरव्यू में एलन मस्क के पिता कई और बातों का जिक्र किया जो टेस्ला के सीईओ से जुडी थीं। 

Web Title: Elon Musk's Father Says He's Not Proud Of His Billionaire Son

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे