आज फिर से छंटनी कर सकते हैं एलन मस्क, ट्विटर के इस डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को नोटिस मिलने की संभावना

By मनाली रस्तोगी | Published: November 21, 2022 10:55 AM2022-11-21T10:55:33+5:302022-11-21T11:01:27+5:30

रिपोर्ट बताती है कि सेल्स और पार्टनरशिप डिपार्टमेंट के कर्मचारी आज दोपहर या शाम तक ईमेल प्राप्त कर सकते हैं।

Elon Musk may fire more Twitter employees today this time likely from the sales team | आज फिर से छंटनी कर सकते हैं एलन मस्क, ट्विटर के इस डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को नोटिस मिलने की संभावना

आज फिर से छंटनी कर सकते हैं एलन मस्क, ट्विटर के इस डिपार्टमेंट के कर्मचारियों को नोटिस मिलने की संभावना

Highlightsएलन मस्क कथित तौर पर सोमवार को और अधिक कर्मचारियों की छंटनी करने के बारे में सोच रहे हैं।ट्विटर बिजनेस के सेल्स और पार्टनरशिप वाले स्टाफ को टारगेट कर सकता है।औपचारिक ट्विटर अधिग्रहण के पहले सप्ताह में मस्क ने कंपनी के 8,500 कर्मचारियों में से लगभग आधे को निकाल दिया।

न्यूयॉर्क: ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क कथित तौर पर सोमवार को और अधिक कर्मचारियों की छंटनी करने के बारे में सोच रहे हैं। ब्लूमबर्ग की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर बिजनेस के सेल्स और पार्टनरशिप वाले स्टाफ को टारगेट कर सकता है। औपचारिक ट्विटर अधिग्रहण के पहले सप्ताह में मस्क ने कंपनी के 8,500 कर्मचारियों में से लगभग आधे को निकाल दिया। 

बाद के हफ्तों में उन्होंने अधिक अनुबंधित कर्मचारियों को हटा दिया और एक सख्त कार्य संस्कृति पर जोर दिया। हालांकि, इसका उल्टा असर हुआ और पिछले गुरुवार को कई इंजीनियरों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया। ट्विटर की सटीक ताकत अभी स्पष्ट नहीं है; हालांकि, अनुमान लगभग 2,000 से 3,000 हो सकते हैं। रिपोर्ट बताती है कि सेल्स और पार्टनरशिप डिपार्टमेंट के कर्मचारी आज दोपहर या शाम तक ईमेल प्राप्त कर सकते हैं।

कुछ मामलों में कर्मचारी बाद में ईमेल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन कॉर्पोरेट ईमेल और मैसेंजर तक पहुंच खो देते हैं जैसा कि हमने पहले देखा था। पिछले हफ्ते मस्क ने कुछ विभागों के प्रबंधकों से टीम के सदस्यों को निकालने के लिए कहा। कुछ प्रबंधकों को उनकी टीमों से कर्मचारियों की छंटनी करने से इनकार करने के बाद निकाल दिया गया था। ट्विटर ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस बीच ट्विटर न केवल कर्मचारियों को कम करने के लिए सख्त फैसले ले रहा है बल्कि उपयोगकर्ताओं के लिए भी सुविधाएं प्रदान कर रहा है। मस्क भी चाहते हैं कि ट्विटर फ्री स्पीच के लिए एक मशालची बने। सप्ताहांत में उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट को बहाल कर दिया। जनवरी 2021 में कैपिटल दंगों के लिए अग्रणी ट्वीट के लिए ट्रम्प के खाते को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया था।

Web Title: Elon Musk may fire more Twitter employees today this time likely from the sales team

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे