नई दिल्ली: देश के प्रमुख ई-मार्केटप्लेस में से एक, रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट (JioMart) ने भारतीय क्रिकेट आइकन, महेंद्र सिंह धोनी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। शुक्रवार को जारी रिलायंस रिटेल की एक विज्ञप्ति में कहा गया है, "जियोमार्ट ने अपने उत्सव अभियान को जियोउत्सव, सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया के रूप में फिर से ब्रांड किया है, जो 8 अक्टूबर, 2023 को लाइव होगा।
जियोउत्सव अभियान इस निष्कर्ष पर जोर देता है कि धोनी ने देश को जश्न मनाने के लिए कई अवसर दिए हैं, लेकिन वह जश्न मनाने से चूक गए। उनका हिस्सा। इसलिए, नए जोश के साथ, वह अपने प्रियजनों के साथ खुशी, उत्सव और विशेष अवसरों के सभी क्षणों का जश्न मनाने के लिए दृढ़ हैं, "धोनी 45 सेकेंड की प्रमोशनल फिल्म में नजर आएंगे।
विज्ञप्ति में जियोमार्ट के सीईओ संदीप वरगंती ने कहा, "हमने एमएस धोनी को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में बिल्कुल उपयुक्त पाया, उनका व्यक्तित्व जियोमार्ट की तरह ही विश्वास, विश्वसनीयता और आश्वासन का प्रतिनिधित्व करता है। हमारा नया अभियान अपने प्रियजनों के साथ जीवन और उसके सभी विशेष क्षणों का जश्न मनाने के लिए उधार देता है, 'शॉपिंग' एक है इस उल्लास का अभिन्न अंग। गैर-महानगरीय क्षेत्र वर्तमान में हमारी कुल बिक्री का लगभग 60 प्रतिशत हिस्सा हैं, जो क्रमिक वृद्धि का संकेत है और डिजिटल खुदरा को लोकतांत्रिक बनाने के हमारे प्रयासों की सफलता का एक सच्चा प्रमाण है।"
महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, "मैं दृढ़ता से उन बाजारों को पहचानना चाहता हूं और सुनिश्चित करता हूं कि जियोमार्ट एक घरेलू ई-कॉमर्स ब्रांड होने के नाते खड़ा है, वे भारत में डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक्स क्रांति का समर्थन करने के उद्देश्य से संचालित हैं। भारत अपनी जीवंत संस्कृति के लिए जाना जाता है।
माही ने कहा, लोग और त्यौहार, जियोमार्ट का जियोउत्सव अभियान भारत और उसके लोगों के उत्सव का एक प्रतीक है। मैं जियोमार्ट के साथ जुड़ने और लाखों भारतीयों की खरीदारी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हूं। जियोमार्ट ने हमेशा क्षेत्रीय कलाकारों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया है। मंच में वर्तमान में 1000+ कलाकारों के साथ काम करता है, 1.5 लाख उत्पाद हैं।