Zwigato Box Office Collection Day 1: कपिल शर्मा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई अपना जादू, ओपनिंग डे पर ही महज इतनी कमाई पर सिमटी

By अंजली चौहान | Published: March 18, 2023 11:49 AM2023-03-18T11:49:12+5:302023-03-18T11:52:27+5:30

दरअसल, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दी महज 50 लाख रुपये में ही सिमट गई। फिल्म की कमाई का ये आकंड़ा काफी निराशाजनक है। 

Zwigato Box Office Collection Day 1 Kapil Sharma film could not show its magic at the box office only earning 50 lakh | Zwigato Box Office Collection Day 1: कपिल शर्मा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई अपना जादू, ओपनिंग डे पर ही महज इतनी कमाई पर सिमटी

photo credit: twitter

Highlightsकपिल शर्मा की नई फिल्म 'ज्विगाटो' सिनेमाघरों में हुई रिलीज फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की फिल्म ने पहले दिन केवल 50 लाख का कारोबार किया

Zwigato Box Office Collection Day 1: कॉमेटी के सुपरस्टार कपिल शर्मा स्टारर फिल्म 'ज्विगाटो' ने आखिरकार दर्शकों के बीच अपनी दस्तक दे दी है। शुक्रवार 17 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी एजेंट के रूप में दिल छू लेने वाली गंभीर कहानी को दिखा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि कॉमेडी से हटकर कपिल इसमें एक गंभीर व्यक्ति के रूप में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, रिलीज के पहले दिन ही फिल्म के निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। जितनी बेसब्री से फैन्स को फिल्म का इंतजार था उसका असर फिल्म की कमाई पर बिल्कुल नजर नहीं आया।

दरअसल, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दी महज 50 लाख रुपये में ही सिमट गई। फिल्म की कमाई का ये आकंड़ा काफी निराशाजनक है। 

हालांकि, जब निर्माताओं द्वारा फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तो कपिल शर्मा के नए अवतार को देख ज्विगाटो को काफी लाइमलाइट मिली थी, जिसके बाद उम्मीद लगाई गई कि इसकी अच्छी कमाई होगी। 

इसके अलावा कपिल शर्मा की ज्विगाटो को सामना रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से भी है। ज्विगाटो को फिल्म ने कड़ी टक्कर दी है। वहीं, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' और शाहरुख खान की 'पठान' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। 

क्या कहती है 'ज्विगाटो' की कहानी?

नंदिता दास द्वारा निर्देशित फिल्म 'ज्विगाटो' में कपिल शर्मा मुख्य भूमिका में हैं जो एक फूड डिलीवरी एजेंट के संघर्ष और कठिनाइयों की कहानी है। फिल्म में कपिल की पत्नी का किरदार शहाना गोस्वामी ने निभाया है। फिल्म में दर्शाया गया है कि कैसे एक शख्स परिवार की जिम्मेदारियों को उठाने के लिए डिलीवरी बॉय का काम करता है और एक 5 स्टार रेटिंग के लिए कितनी जद्दोजहद करता है।

फिल्म में मानस का किरदार निभा रहे कपिल और पत्नी के रोल में शहाना अपने आर्थिक संकट से बचने के लिए तमाम तरह की कोशिश करते दिख रहे हैं। हमेशा लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा की छवि फिल्म में पूरी तरह से उल्ट है और फिल्म की गंभीर दुनिया में अपने चरित्र को सहजता से चित्रित करते हैं।

हालांकि, बावजूद इसके फिल्म दर्शकों के बीच अपना जादू नहीं चला पाई है। रिलीज के पहले दिन फिल्म की कमाई का कलेक्शन काफी धीमा रहा, अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में फिल्म कुछ कमाई कर सकती है या नहीं। 

Web Title: Zwigato Box Office Collection Day 1 Kapil Sharma film could not show its magic at the box office only earning 50 lakh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे