लाइव न्यूज़ :

तारिक फतेह ने जायरा वसीम पर कसा तंज, तो पूर्व एक्ट्रेस ने कहा-मेरे ट्वीट का...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 02, 2020 6:26 AM

जायरा वसीम ने बहुत थोड़े ही वक्त में बॉलीवुड पर गहरी छाप छोड़ी थी। अब एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद भी सुर्खियों में रहती हैं।

Open in App
ठळक मुद्देजायरा वसीम ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी थीकुछ समय पहले ही जायरा ने एक्टिंग से अलविदा कह दिया है

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी थी। कुछ समय पहले ही जायरा ने एक्टिंग से अलविदा कह दिया है।  लेकिन एक्टिंग से अलविदा कहने के बाद भी वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में जायरा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था कि वह सुर्खियों में आ गई थीं।

भारत में टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताकर पूर्व अभिनेत्री जायरा वसीम ने अपने ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। विदेशी पत्रकार तारिक फतेह के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए जायरा ने कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया। 

पोस्ट के कारण ट्रोल होने के बाद जायरा ने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर को डिलीट कर दिया है। टिड्डी दल के हमलों को लेकर पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट करने पर जायरा को ट्रोल किया गया। जिसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। लेकिन एक दिन बाद ही वापस वो सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं।

हाल ही में  तारिक फतेह ने जायरा वसीम के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने टिड्डियों के हमलों के लिए इंसान को जिम्मेदार बताया था। तारिक फतेह ने लिखा, 'भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ाती हैं। इस तरह से उन्होंने टिड्डी के झुंड की व्याख्या की है।'  ऐसे में पोस्ट शेयर करते हुए जायरा ने लिखा कि मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया। कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी, मेरे इरादों की वास्तविकता को परिभाषित करती है। ये मेरे और मेरे रब के बीच है, और इसे मैं समझाने नहीं जा रही। मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं। दुनिया कठिन समय, पहले ज्यादा नफरत और कट्टरता के दौर से गुजर रही है, कम से कम हम यह कर सकते हैं कि इसे और न बढ़ाएं। अंत में जायरा ने लिखा कि मैं अब अभिनेत्री नहीं हूं।

सोशल मीडिा वापसी पर जायरा ने कहा

एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए जायरा ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों अपना अकाउंट डिएक्टिवेट किया था। जायरा ने कहा, 'क्योंकि मैं एक इंसान हूं अन्य लोगों की तरह... जिसे उस वक्त हर किसी से ब्रैक लेने की इजाजत है जब मेरे दिमाग या आसपास में होने वाला शोर चरम पहुंच जाता है।' सोशल मीडिया पर उनकी वापसी के बाद फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल 27 मई को जायरा वसीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर कुरान की एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा था कि टिड्डियों का कहर और अन्य आपदाएं जो भी हाल फिलहाल में देखने को मिली हैं। 

टॅग्स :ज़ायरा वसीमबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"