बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन गिरी 'यमला पगला दीवाना फिर से', ये रहा कलेक्शन

By विवेक कुमार | Published: September 1, 2018 06:15 PM2018-09-01T18:15:07+5:302018-09-01T18:17:53+5:30

यमला पगला दीवाना सीरीज की ये तीसरी फिल्म है जिसका डायरेक्शन नवनीत सिंह ने किया है।इस फिल्म का बजट 30 करोड़ है। फिल्म को भारत में 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।  

Yamla Pagla Deewana Phir Se box office collection know the latest earning reports in India | बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन गिरी 'यमला पगला दीवाना फिर से', ये रहा कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन गिरी 'यमला पगला दीवाना फिर से', ये रहा कलेक्शन

मुंबई, 1 सितम्बर: धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' 31 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस कॉमेडी फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं। वहीं इस फिल्म में कृति खरबंदा भी लीड रोल में हैं। अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत काफी धीमी हुई है।  बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'यमला पगला दीवाना फिर से' ने पहले दिन महज 1.75 करोड़ रुपए बटोरे हैं। फ़िलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर ज्यादा कमाई करेगी। 

यमला पगला दीवाना सीरीज की ये तीसरी फिल्म है जिसका डायरेक्शन नवनीत सिंह ने किया है।इस फिल्म का बजट 30 करोड़ है। फिल्म को भारत में 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।  

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म की कहानी अमृतसर के रहने वाले वैद्य पूरन सिंह( सनी देओल) की है जो अपनी असरदार दवा 'वज्रकवच' से रोगियों का ईलाज करता है। इस दवा की प्रसिद्धि इतनी ज्यादा है कि बड़ी से बड़ी फार्मा कम्पनियाँ इसके फ़ॉर्मूले को पाना चाहती है। वज्रकवच के इस फ़ॉर्मूले को मर्फतिया फार्मा कम्पनी का मालिक भी हर कीमत पर पाना चाहता है लेकिन पूरन, वज्रकवच के फ़ॉर्मूले को बेचने से मना कर देता है।  

वहीं पूरन के घर में उसका एक भाई काला (बॉबी देओल) भी रहता है जिसका सपना है कि वो जल्दी अमीर बन जाए और कनाडा जाए। एक दिन अचानक बिजनेसमैन मर्फतिया, पूरन सिंह के ऊपर दवा का फॉर्मूला चोरी करने का केस करता है। जिसके बाद शुरू होती है क़ानूनी जंग। इस सच और झूठ के खेल में किसकी होगी जीत इसके लिए आपको  पुरी फिल्म देखनी होगी।

बता दें कि साल 2011 में आई 'यमला पगला दीवाना' ने पहले दिन 7.64 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' का ओपनिंग डे पर कलेक्शन 6.36 करोड़ रुपए रहा था।

Web Title: Yamla Pagla Deewana Phir Se box office collection know the latest earning reports in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे