ड्रग्स डीलर के संपर्क में भी रिया चक्रवर्ती, व्हाट्सऐप पर भेजा गया मेसेज- चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदे डालो और उसे पीने दो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 26, 2020 08:29 AM2020-08-26T08:29:31+5:302020-08-26T08:45:42+5:30

Rhea Chakraborty WhatsApp Chat Reveals Drug Angle In Sushant Case: सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है। चैट्स के कुछ अंश अब सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

whatsapp chat of rhea chakraborty reveals drug angle conspiracy | ड्रग्स डीलर के संपर्क में भी रिया चक्रवर्ती, व्हाट्सऐप पर भेजा गया मेसेज- चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदे डालो और उसे पीने दो...

रिया की व्हाट्सअप चैट आई सामने (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत की मौत में नारकोटिक्स लिंक होने की बात कही जा रही है।हाल ही में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट सामने आई है

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में आज यानी मंगलवार को कई खुलासे हुए। अब रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से उनके घर पर सीबीआई  पूछताछ होने के कयास थे। इससे पहले रविवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। असल में इस केस में हर रोज नए नए ऐंगल से खुलासे होते जा रहे हैं।

अब  इस मामले में ड्रग्स का ऐंगल भी सामने आ रहा है। बता दें कि इससे पहले ही बीजेपी एमपी सुब्रमण्यन स्वामी यह आरोप लगा चुके हैं एक दुबई के ड्रग डीलर ने सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की थी। अब हाल ही में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स से 'ड्रग की साजिश' होने का शक गहरा रहा है।

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत की मौत में नारकोटिक्स लिंक होने की बात कही जा रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सअप चैट सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था।

रिया गौरव आर्या से बात कर रही हैं, जिसकी चैट सामने आई है। गौरव वही शख्‍स हैं जिनको आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा।


इसके बाद दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, 'मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।'चौथी चैट में रिया कहती हैं, 'थैंक्‍यू सो मच।' इसके जवाब में जया कहती हैं, 'नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार होगा।'

पांचवी चैट भी 25 नवंबर 2019 की है। इस चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।'इसके बाद की चैट मिरांडा और रिया के बीच है। इसमें मिरांडा कहता है, 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है।' यह चैट अप्रैल 2020 की है।

एक और चैट में रिया से मिरांडा पूछता है, 'क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।' यहां hash और bud लोअर लेवल का ड्रग माना जा रहा है। यह अप्रैल 2020 की चैट है।इन 'ड्रग चैट्स' पर रिया चक्रवर्ती के वकील का भी जवाब आया है। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।

Web Title: whatsapp chat of rhea chakraborty reveals drug angle conspiracy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे