दीपिका-रणवीर की शादी की रस्में हुईं शुरू, सामने आईं नन्दी पूजा की खास तस्वीरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 2, 2018 03:03 PM2018-11-02T15:03:25+5:302018-11-02T15:29:15+5:30

दीपिका पादुकोण के यहां शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। आज (2 नंवबर) दीपिका पादुकोण की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं

wedding-rituals start: deepika padukone home in bangalore have some pics in ranveer deepika wedding | दीपिका-रणवीर की शादी की रस्में हुईं शुरू, सामने आईं नन्दी पूजा की खास तस्वीरें

दीपिका-रणवीर की शादी की रस्में हुईं शुरू, सामने आईं नन्दी पूजा की खास तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जब से अपनी शादी का ऐलान किया है दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया के जरिए दोनों ने ऐलान किया कि 14-15 नवंबर को परिवार के आशीर्वाद से एक-दूसरे का हाथ हमेशा के लिए हाथ लेंगे। 

ऐसे में दीपिका पादुकोण के यहां शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। आज (2 नंवबर) दीपिका पादुकोण की शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, जिसकी पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इन तस्वीरों में दीपिका अपने दुपट्टे के साथ कुछ करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्‍वीर में वह अपनी टीम के साथ खूबसूरत लुक में दिख रही हैं। यह रस्म नन्दी पूजा की है जो दीपिका के बेंगलुरू वाले घर में हुई है। इस पूजा के दौरान की फोटो दीपिका पादुकोण की स्‍टालिस्‍ट द्वारा शेयर की गई है। दीपिका ऑरेंज कलर के खूबसूरत सूट-सलवार में दिख रही हैं।

उन्होंने डिजाइनर सब्‍यसाची का ही डिजाइनर ड्रेस पहना है साथ ही कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे हैं। इतना ही नहीं एक फोटो को शेयर करते हुए दीपिका की स्‍टालिस्‍ट ने लिखा, 'एक नई शुरुआत, दीपिका पादुकोण। वहीं दूसरे फोटो पर उन्‍होंने लिखा, 'तुम्‍हें ढ़ेर सारा प्‍यार। तुम्‍हारे लिए बहुत-बहुत खुश हूं. इस सब के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, आपकी झोली में इस दुनिया की सारी खुशियां आ जाएं।

इन पर हो रही चर्चा

ग्रैंड वेडिंग में सिर्फ 30 ही मेहमानों को बुलाया जाएगा। जिसमें परिवार के करीबियों के अलावा केवल फिल्म इंडस्ट्री से 4 सेलेब्स को इंवाइट किए जाने की चर्चा है। यानि साफ है कि सिनेजगत से केवल 4 लोग ही होंगे जो उनके फेरों के साक्षी होंगे। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ये खबरों जोरों पर हैं कि रणवीर दीपिका की शादी में  फराह खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा को न्योता दिया गया है। वहीं, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को चौथे इंसान हो सकते हैं जिनको निमंत्रणपत्र भेजा जाएगा। 

कहा जा रहा है कि फराह खान और आदित्य चोपड़ा को निमंत्रण इसलिए दिया गया है क्योंकि इन दोनों के साथ ही कपल ने अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, संजय लीला भंसाली की बात की जाए तो उनके  साथ दोनों ने 3 सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख के साथ दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस कारण से उनको निमंत्रण भेजा जा सकता है। हांलाकि अभी इन नामों का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

कहां होगी शादी  

कयास भी जोरों पर है कि आखिर दोनों शादी कहां करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये खूबसूरत कपल  इटली के लेक कोमो में शादी करेगा। यह वेडिंग डेस्टिनेशन इसलिए चुना गया क्योंकि दीपिका को इटली बहुत पसंद है। हालांकि दोनों अपनी शादी के ऐलान में ये नहीं बताया कि वो फेरे कहां लेंगे। वहीं, अब कहा जा रहा कि ये कपल अपने ही देश में शादी करेगा। नई रिपोर्ट्स में दीपिका-रणवीर की शादी का वेन्यू मुंबई बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्टार कपल की शादी का डेस्टिनेशन यह सोचकर बदला गया है कि सभी रिश्तेदारों का इटली जाना संभव नहीं हो सकेगा। इसे देखते हुए दीपिका-रणवीर ने वेडिंग वेन्यू को बदलकर मुंबई कर दिया है। संगीत, मेहंदी और शादी मुंबई के सांताक्रूज इलाके के वाकोला स्थित एक फाइव स्टार होटल में होगी। 

Web Title: wedding-rituals start: deepika padukone home in bangalore have some pics in ranveer deepika wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे