कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर बड़ी खबर, यहां जानें

By अमित कुमार | Published: May 24, 2020 02:07 PM2020-05-24T14:07:32+5:302020-05-24T14:08:13+5:30

लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज किया जा रहा है। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' का नाम भी जल्द ही जुड़ने वाला है।

Virgin Bhanupriya and Indu Ki Jawani will also be released on OTT platform | कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर बड़ी खबर, यहां जानें

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsहाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतु' ऑनलाइन रिलीज किया गया है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' भी ऑनलाइन रिलीज होगी।

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाघर बंद हैं और फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है। कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में चीजें समान्य होने में अभी और लंबा वक्त लग सकता है। ऐसे में फिल्मों को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है। इस बारे में कई मेकर्स इन दिनों स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स से बात चीत कर रहे हैं।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतु' ऑनलाइन रिलीज किया गया है। वहीं अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' भी ऑनलाइन रिलीज होगी। यह फिल्म अगले महीने 12 तारीख को रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' और  उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को भी ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों ही फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'इंदू की जवानी' की रिलीज डेट पांच जून रखी गई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को जून के पहले हफ्ते में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा सकता है। 

Web Title: Virgin Bhanupriya and Indu Ki Jawani will also be released on OTT platform

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे