इस फिल्म को करते हुए बेहद इमोशनल हो गए थे वरुण धवन, सीन खत्म होने के बाद भी थम नहीं रहे थे आंखों से आंसू

By अमित कुमार | Published: May 15, 2020 01:10 PM2020-05-15T13:10:35+5:302020-05-15T13:10:35+5:30

लॉकडाउन के बावजूद फैंस और बॉलीवुड सितारों के बीच सोशल मीडिया सवाल-जवाब का दौरा जारी है। अब वरुण धवन ने अपने करियर के सबसे इमोशनल सीन का जिक्र किया है।

Varun Dhawan says he broke down filming this scene in Shoojit Sircar October | इस फिल्म को करते हुए बेहद इमोशनल हो गए थे वरुण धवन, सीन खत्म होने के बाद भी थम नहीं रहे थे आंखों से आंसू

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsलॉकडाउन के कारण थिएटर्स बंद हैं और फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है।बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहने की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से फिल्म जगत में भी काम बंद हो गया है ऐसे में बॉलीवुड के सितारे घर में अपना समय बिता रहे हैं। देश में लॉकडाउन का कारण ही कुछ हद तक स्थिति संभली हुई है। कोरोना के कारण लोगों की जिंदगी पिछले दो महीनों से बिल्कुल बदल सी गई है। ऐसे में गरीब और मदूर वर्ग के लोगों को कई कठिनाइयों से गुजरना पड़ रहा है। 

लॉकडाउन के कारण थिएटर्स बंद हैं और फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहने की कोशिश कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने फैंस से इंस्टाग्राम लाइव चैट पर बात की। इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। फैंस के साथ उन्होंने खुद से जुड़ी हुई कई कहानियां शेयर कीं। 

इस दौरान उनसे उनके करियर का सबसे इमोशनल सीन के बारे में भी पूछा गया। एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए वरुण धवन ने कहा कि वह शूजित सरकार की फिल्म 'अक्टूबर' का सीन करते-करते वह काफी इमोशनल हो गए थे। वरुण के मुताबिक सीन को करते-करते वह इतने इमोशनल हो गए कि सच में रोने लगे और सीन खत्म होने के बाद भी उनकी आंखों से आंसू थम नहीं रहे थे। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरुण धवन ने अपने वेकेशन के मजेदार दिनों को याद करते हुए एक फोटो को शेयर करके नताशा को बर्थडे विश किया था। वरुण ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट करके लिखा, "हैप्पी बर्थडे नता, यूएफसी से पहले मैं तुम्हें चुनूंगा।

Web Title: Varun Dhawan says he broke down filming this scene in Shoojit Sircar October

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे