'कलंक' के 1940 लुक में नजर आए वरुण-आलिया, सोनाक्षी और माधुरी का लुक भी हुआ रिवील-देखें फोटोज

By मेघना वर्मा | Published: March 11, 2019 02:02 PM2019-03-11T14:02:33+5:302019-03-11T14:02:33+5:30

अपने अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित इस लुक में डांस करती हुई दिख रही हैं। बहार बेगम इस नए लुक में भी नजाकत के साथ वो लोगों का दिल जीत रही हैं।

Varun Dhawan and alia bhatt's look of 1940s revel, sonakshi sinha, sanjay dutt, madhuri dixit, aditya roy kapoor look | 'कलंक' के 1940 लुक में नजर आए वरुण-आलिया, सोनाक्षी और माधुरी का लुक भी हुआ रिवील-देखें फोटोज

'कलंक' के 1940 लुक में नजर आए वरुण-आलिया, सोनाक्षी और माधुरी का लुक भी हुआ रिवील-देखें फोटोज

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म कलंक का पहला 1940 का लुक सामने आ गया है। फिल्म से निकाली गई फोटोज में सभी स्टार्स अलग-अलग और स्टनिंग दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन ने भी फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की है। खास बात ये है कि शेयर की हुई सारी फोटोज में किसी भी स्टार्स का चेहरा नहीं दिख रहा है। 

व्हाइट कुर्ते में दिखे आदित्य रॉय कपूर

फिल्म में देव चौधरी का किरदार निभाने वाले आदित्य रॉय कपूर इस लुक में सफेद कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। ऊपर से नीचे तक सफेद कपड़े में आदित्य बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। 

सोनाक्षी का स्टनिंग लुक

सोनाक्षी सिन्हा घर की बालकनी में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में सत्या का किरदार में दिखने वाली सोनाक्षी के इस दूसरे लुक में सोनाक्षी शॉल ओढ़े और किसी का इंतजार करते दिखाई दे रही हैं। वहीं नीचे गार्डन में विंटेज कार भी खड़ी दिख रही है जो 1940 का फील दे रही है। 

डांसर बनी हैं माधुरी

अपने अंदाज और डांस से लोगों का दिल जीतने वाली माधुरी दीक्षित भी फिर से डांस करती हुई दिख रही हैं। बहार बेगम इस नए लुक में भी नजाकत के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। खास बात ये है कि क्लोज अप फोटो में भी माधुरी का चेहरा नहीं दिख रहा है। 

ब्लैक आउट फिट में हैं आलिया

आलिया भट्ट फोटो में ब्लैक कलर के आउट फिट में दिख रही हैं। जुड़ा बांधे आलिया भट्ट सीढ़ी पर चढ़ती दिख रही हैं। दुल्हन के रूप में आलिया अपने पहले पोस्टर में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें इस फिल्म में रूप के किरदार में दिखाई दे रही हैं। 

कार में संजय

वहीं संयज दत्त विंटेज कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में बलराज चौधरी का किरदार निभाने वाले संजय दत्त बारिश में कार के अंदर बैठे दिख रहे हैं। सभी स्टार में से सिर्फ संजय दत्त ही हैं जिनका चेहरा ऑन स्क्रीन दिखाई दे रहा है। 

वरुण धवन का बैक लुक

वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की फोटो शेयर की है। बैक से खींची गई इस फोटो में वरुण सन लाइट में खड़े दिख रहे हैं टॉप लेस इस फोटो में वरुण की बॉडी बेहद अच्छी लग रही है। वरुण के फैंन्स को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। 

12 मार्च को रिलीज होगा टीजर

कलंक फिल्म का टीजन 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। वहीं कलंक फिल्म पहले 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर मेकर्स ने अब इस डेट को चेंज कर दिया है। अब ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। डीएन की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया कि महावीर जयंती और गुड फ्राइडे और उसके बाद सैटरडे और संडे पड़ रहा है। इसलिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है। 

वहीं लोग ये भी कह रहे हैं कि अवेंजर्स एंडगेम की वजह से कलंक की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। चूंकी एवेन्जर्स मूवी 26 अप्रैल को रिलीज होनी थी। इसीलिए कलंक के मेकर्स ने अपनी फिल्म को और आगे बढ़ा दिया है अब ये फिल्म 19 को ना रिलीज होकर 17 अप्रैल को रिलीज होगी।  

Web Title: Varun Dhawan and alia bhatt's look of 1940s revel, sonakshi sinha, sanjay dutt, madhuri dixit, aditya roy kapoor look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे