कंगना रनौत से माफी मांगने को तैयार उर्मिला, कहा-अगर बुरा लगा तो माफी मांग सकती हूं!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 18, 2020 03:30 PM2020-09-18T15:30:58+5:302020-09-18T15:30:58+5:30

उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत के बीच विवाद इन दिनों चर्चा में है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला का कहना है कि 'रुदाली' कहने पर कंगना को बुरा लगा हो तो वह माफी मांग सकती हैं।

urmila-matondkar-says-she-can-apologies-if-kangana-ranaut | कंगना रनौत से माफी मांगने को तैयार उर्मिला, कहा-अगर बुरा लगा तो माफी मांग सकती हूं!

कंगना रनौत से माफी मांगने को तैयार उर्मिला, कहा-अगर बुरा लगा तो माफी मांग सकती हूं!

Highlightsकंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। उर्मिला अब कंगना से मापी मांगने को तैयार हैं

कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना और शिवसेना का विवाद है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कंगना ने बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठाए हैं। ये सवाल एक्ट्रेस ने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर भी उठाए है। ऐसे में । राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बिना किसी का नाम लिए अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन और कंगना रणौत पर निशाना साधा। अब इसी कंगना और उर्मिला मातोंडकर का बीच कहासुनी हो गई है।

उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कंगना को 'रुदाली' कहा था। अब उनका कहना है कि अगर कंगना को किसी तरह से बुरा लगा हो तो वह माफी मांगने को तैयार हैं। वहीं, कगंना भी उर्मिला का साफ्ट पोर्न स्टार कर चुकी हैं।

ऐसे में एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा है कि   उन्होंने कंगना को 'रुदाली' एक खास संदर्भ में कहा था। और अगर किसी भी तरह से उनको ये बुरा लगा हो तो उन्हें इस पर माफी मांगने में कोई गुरेज नहीं है। उन्होंने कहा कि माफी मांगकर वह छोटी नहीं हो जाएंगी।

उर्मिला ने कहा कि उन्होंने वो शब्द सिर्फ इसलिए इस्तेमाल किया था कि उन्हें समझ नहीं आता कि कोई इंसान बार-बार विक्टिम कार्ड क्यों खेल रहा है। उनको लगता है कि ऐसा तो कोई भी कर सकता है।

कंगना ने क्या कहा उर्मिला को

उर्मिला पर  बरसते हुए कंगना ने कहा है कि मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है। मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।'' 

कंगना के लिए कहा था कि इस तरह राजनीतिक मामलों में पड़कर कंगना बीजेपी का टिकट नहीं चाहती हैं। जब उर्मिला को टिकट मिल सकता है तो मुझे भी को मिल ही सकता है।

उर्मिला मातोंडकर ने अपने एक इंटरव्यू में हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ बताया। उर्मिला ने कंगना से कहा- 'पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या उन्हें पता है कि जहां से वो आती हैं, यानी हिमाचल प्रदेश खुद ड्रग्स का एक गढ़ है। कंगना को सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरूआत करनी चाहिए।

Web Title: urmila-matondkar-says-she-can-apologies-if-kangana-ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे