सोनाली कुलकर्णी के लड़कियों के 'आलसी' कहने पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- "अमीर पति चाहने में गलत क्या है?"

By अंजली चौहान | Published: March 18, 2023 05:23 PM2023-03-18T17:23:53+5:302023-03-18T17:43:31+5:30

हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने कहा, "भारत में, हम कई बार भूल जाते हैं कि बहुत सारी महिलाएं आलसी होती हैं। वे एक ऐसा प्रेमी,पति चाहती हैं, जो अच्छी कमाई करता हो, जिसके पास एक घर हो और काम पर उसका प्रदर्शन नियमित वेतन वृद्धि की गारंटी देता हो।

Urfi Javed got angry on Sonali Kulkarni calling girls lazy said What is wrong in wanting a rich husband | सोनाली कुलकर्णी के लड़कियों के 'आलसी' कहने पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- "अमीर पति चाहने में गलत क्या है?"

photo credit: twitter

मुंबई: अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी का हाल ही में भारतीय महिलाओं को 'आलसी' कहने का वीडियो सामने आने के बाद उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके बयान को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है।

इस बीच टीवी सीरियल एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने सोनाली के बयान पर नाराजगी जताते हुए अपनी बात कही है। उर्फी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा, "कितने असंवेदनशील हैं, आपने जो भी कहा, आप आधुनिक समय की महिलाओं को आलसी कह रही हैं जब वे अपने काम के साथ-साथ घर के कामों को भी एक साथ संभाल रही हैं... अच्छा कमाने वाला पति चाहने में क्या बुराई हैं?"

दरअसल, हाल ही में एक प्रेस मीट के दौरान एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने कहा, "भारत में, हम कई बार भूल जाते हैं कि बहुत सारी महिलाएं आलसी होती हैं। वे एक ऐसा प्रेमी,पति चाहती हैं, जो अच्छी कमाई करता हो, जिसके पास एक घर हो और काम पर उसका प्रदर्शन नियमित वेतन वृद्धि की गारंटी देता हो।

मगर इसके बीच महिलाएं अपने लिए स्टैंड बनाना भूल जाती हैं। महिलाओं को नहीं पता कि वे क्या करेंगी। मैं सभी से महिलाओं को प्रोत्साहित करने और उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का आग्रह करता हूं। ताकि वे अपने पार्टनर के साथ घर के खर्च को साझा करने में सक्षम हो सकें।"

इस बयान पर ही उर्फी जावेद ने सोनाली को कड़े लहजे में सोशल मीडिया के द्वारा जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "तुमने जो भी कहा, कितना असंवेदनशील! पुरुषों ने सदियों से महिलाओं को केवल चाइल्ड वेंडिंग मशीन के रूप में देखा और हाँ शादी का मुख्य कारण - दहेज।

महिलाएँ पूछने या माँगने से डरती नहीं हैं। हाँ आप सही हैं महिलाओं को काम करना चाहिए लेकिन यह एक विशेषाधिकार है जो हर किसी को नहीं मिलता है। आप यह देखने के भी हकदार हैं कि हो ये भी हो सकता है।

Web Title: Urfi Javed got angry on Sonali Kulkarni calling girls lazy said What is wrong in wanting a rich husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे