विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस, कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा- मुझे गलत साबित करें

By मनाली रस्तोगी | Published: December 15, 2022 11:39 AM2022-12-15T11:39:42+5:302022-12-15T11:41:06+5:30

द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप आमने-सामने हैं।

Twitter war erupts between Vivek Agnihotri and Anurag Kashyap | विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस, कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा- मुझे गलत साबित करें

विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर छिड़ी बहस, कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा- मुझे गलत साबित करें

Highlightsविवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई है।वो द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं।यह सब तब शुरू हुआ जब अनुराग ने कहा कि 'पुष्पा, कांटारा और केजीएफ' ने बॉलीवुड को तबाह कर दिया।

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई है। वो द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब अनुराग ने कहा कि 'पुष्पा, कांटारा और केजीएफ' ने बॉलीवुड को तबाह कर दिया। जब अनुराग कश्यप ने विवेक अग्निहोत्री को थोड़ा और शोध करने के लिए कहा तो ट्विटर पर दोनों के बीच गहमागहमी बढ़ गई।

विवेक ने पलटवार किया और अनुराग से द कश्मीर फाइल्स के लिए उनके चार साल के शोध के बारे में उन्हें गलत साबित करने के लिए कहा। द कश्मीर फाइल्स मार्च 2022 में सिनेमाघरों में आने के बाद से ही चर्चा का विषय रही है। यह फिल्म इस साल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। हालांकि, द कश्मीर फाइल्स ने पिछले कुछ महीनों में कई विवादों को जन्म दिया।

बता दें कि विवाद तब शुरू हुआ जब अनुराग कश्यप ने कहा था कि कंटारा और पुष्पा जैसी फिल्में ही इंडस्ट्री को डिस्ट्रॉय कर रही हैं। इसपर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा था कि वो इससे बिल्कुल इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनके इस बयान पर कश्यप ने ट्वीट करते हुए कहा कि सर आपकी गलती नहीं है, आपकी फिल्मों की रिसर्च भी ऐसी ही होती है जैसे आपकी मेरे कन्वर्सेशन पर ट्वीट है। 

उन्होंने आगे लिखा कि आपका और आपकी मीडिया का भी एक जैसा हाल है। कोई नहीं अगली बार थोड़ा गंभीर रिसर्च कर लेना। इसपर अग्निहोत्री ने कहा कि भोलेनाथ, आप लगे हाथ साबित कर ही दो कि कश्मीर फाइल्स का 4 साल का रिसर्च सब झूठा था। गिरिजा टिकू, बीके गंजू, एयर फाॅर्स किलिंग, नदीमर्ग सब झूठा था। 700 पंडितों के वीडियो सब झूठ थे। हिंदू कभी मरे ही नहीं। आप साबित कर दो 'दोबारा' ऐसी गलती नहीं होगी। 

Web Title: Twitter war erupts between Vivek Agnihotri and Anurag Kashyap

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे