अब स्क्रीन पर दिखेगी डॉ. भीमराव अंबेडकर की जिंदगी,बनने जा रही है टेलीविजन सीरीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2019 02:53 PM2019-12-11T14:53:33+5:302019-12-11T14:54:59+5:30

सीरीज में प्रसाद जावड़े, नेहा जोशी और जगन्नथ विवंगुणे जैसे कई मराठी कलाकार फैंस को नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में अंबेडकर के जीवन के हर के पल को पेश किया जाएगा।

&TV set to air show on Dr BR Ambedkar | अब स्क्रीन पर दिखेगी डॉ. भीमराव अंबेडकर की जिंदगी,बनने जा रही है टेलीविजन सीरीज

अब स्क्रीन पर दिखेगी डॉ. भीमराव अंबेडकर की जिंदगी,बनने जा रही है टेलीविजन सीरीज

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जीवमी को अब फैंस स्क्रीन पर देख पाएंगे। अंबेडकर की जीवनी को एक हिंदी टेलीविजन सीरीज के माध्यम से बताने की तैयारी की जा रही है। भारतीय संविधान के निर्माता के रूप में जाने जाने वाले भीमराव अंबेडकर पर आधारित कार्यक्रम का शीर्षक 'एक महानायक : डॉ.बीआर अंबेडकर' है।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार सीरीज में प्रसाद जावड़े, नेहा जोशी और जगन्नथ विवंगुणे जैसे कई मराठी कलाकार फैंस को नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में अंबेडकर के जीवन के हर के पल को पेश किया जाएगा।

बाल कलाकार आयुध भानुशाली इस सीरीज में अंबेडकर साहब के बचपन को रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। इसके बाद कहानी जिस तरह से आगे बढ़ती जाएगी जावड़े मुख्य भूमिका में फैंस को नजर आएंगे।

हाल ही में बताया गया है कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने भारत ले लिए लड़ाई लड़ी। उनकी जिंदगी का सफर 5 साल की उम्र से शुरू हुआ जो जिदंगी के अंतिम क्षणों तक चला।स्मृति शिंदे के सोबो फिल्म्स द्वारा निर्मित इस कार्यक्रम का प्रसारण 17 दिसंबर से एंड टीवी पर होगा।

Web Title: &TV set to air show on Dr BR Ambedkar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे