लंदन चली आयुष्मान खुराना की नई फिल्म, नामी फिल्म फेस्टिवल में मिला ये सम्मान

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 27, 2019 08:18 AM2019-05-27T08:18:23+5:302019-05-27T08:18:23+5:30

These honors found in Ayushman Khurana's new movie, London, Nami Film Festival | लंदन चली आयुष्मान खुराना की नई फिल्म, नामी फिल्म फेस्टिवल में मिला ये सम्मान

लंदन चली आयुष्मान खुराना की नई फिल्म, नामी फिल्म फेस्टिवल में मिला ये सम्मान

आयुष्मान खुराना के सितारे बहुत बुलंदी पर चल रहे हैं और उनकी फिल्में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके आयुष्मान इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. इस बीच वह अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

दरअसल, उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' को रिलीज से पहले ही लंदन में एक सम्मान मिला है. इसे लंदन में होने जा रहे लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म के तौर पर चुना गया है. बता दें कि 2010 में शुरू हुआ लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल यूरोप का सबसे बड़ा दक्षिण एशियाई फिल्म फेस्टिवल है.

इसमें भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के फिल्म निर्माताओं द्वारा विशेष मुद्दों पर बनाई गई अलग-अलग फिल्मों को जगह दी जाती है. आयुष्मान की फिल्म 'आर्टिकल 15' को 20 जून को लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह वास्तविक घटनाआंे पर आधारित फिल्म है.

यह भारतीय संविधान के 'आर्टिकल 15' पर आधारित फिल्म है जो धर्म, रंग, जाति, लिंग, और जन्मस्थान के आधार पर भेदभाव का विरोध करता है. फिल्म में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब जैसे सितारे नजर आएंगे.

Web Title: These honors found in Ayushman Khurana's new movie, London, Nami Film Festival

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे