The Zoya Factor Trailer Review: सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज, नहीं भायी एक्ट्रेस की कॉमेडी

By मेघना वर्मा | Published: August 29, 2019 04:06 PM2019-08-29T16:06:34+5:302019-08-29T16:17:05+5:30

The Zoya Factor फिल्म में सोनम कपूर के अपोजिट दिखेंगे साउथ के सुरपस्टार दुलकर सलमान। दुलकर सलमान फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान के तौर पर दिखेंगे।

The Zoya Factor Trailer Review: Sonam Kapoor, Dulquer Salmaan, Sanjay Kapoor and Angad Bedi | The Zoya Factor Trailer Review: सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज, नहीं भायी एक्ट्रेस की कॉमेडी

The Zoya Factor Trailer Review: सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज, नहीं भायी एक्ट्रेस की कॉमेडी

Highlightsद जोया फैक्टर फिल्म के लिए सोनम कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर अपने किरदार के नाम पर जोया सोलंकी भी रखा था।द जोया फैक्टर फिल्म इस साल 20 सितंबर को रिलीज होगी।

सोनम कपूर की अवेटेड फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जितना ही इंतजार इस फिल्म के ट्रेलर के लिए किया जा रहा था उतनी ही फीका फिल्म का ट्रेलर निकला है। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म के बाद सोनम कपूर बड़े परदे पर आ रही हैं। 

कहने को तो फिल्म The Zoya Factor में जोया सोलंकी का उनका किरदार इंडिया के लक के लिए काम करता है मगर ऐसा लग रहा है जैसे इस फिल्म से सोनम कपूर अपनी फिल्मी किस्तम को आजमाने में लगी हुई हैं। तभी तो लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब सोनम को The Zoya Factor का सहारा है।

ट्रेलर की बात करें तो जो सबसे पहली बात सामने आती है वो ये कि फिल्म का ट्रेलर कहीं से भी इंट्रस्ट पैदा नहीं करता। 2 मिनट 46 सेकेंड का ये ट्रेलर आपको एक मिनट भी बांध कर नहीं रखता। सोनम की एक्टिंग कम ओवर एक्टिंग ज्यादा लग रही है। वहीं जिस कॉमेडी को दिखाने की कोशिश की गई है डायरेक्टर अभिषेक शर्मा उस पर लोगों को हंसा नहीं कर पाएं हैं। कहीं कहीं ये कॉमेडी थोड़ी चीप भी लगती है। 

क्या है फिल्म की कहानी

The Zoya Factor फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की नॉवेल The Zoya Factor पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लकड़ी की जिसका नाम है जोया सोलंकी। एक एडवरटाइजिंग एजेंसी में काम करती है और काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात भारतीय क्रिकेट टीम से होती है और बाद में वह क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011  में टीम के लिए एक लकी चार्म बन जाती है। इत्तेफाक की बात ये है कि जोया का जन्म भी उसी समय हुआ था, जब भारत ने 1983 में वर्ल्ड कप जीता था। 

फिल्म में सोनम कपूर के अपोजिट दिखेंगे साउथ के सुरपस्टार दुलकर सलमान। दुलकर सलमान जो फिल्म में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान के तौर पर दिखेंगे। उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म कारवां से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

ओवरआल बात करें तो ट्रेलर में दम नहीं है ना ही वो हिटिंग फैक्टर है। अब शंकर एहसान रॉय का म्यूजिक है फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है अभिषेक शर्मा। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। अब देखना है सोनम कपूर का ये लकी फैक्टर उनकी ही फिल्म का कितना साथ देता है। 

Web Title: The Zoya Factor Trailer Review: Sonam Kapoor, Dulquer Salmaan, Sanjay Kapoor and Angad Bedi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे